अमिताभ को टक्कर दे सकते है अभिषेक बच्चन, एक ही दिन रिलीज होंगी बाप-बेटे की ये फिल्मे
अमिताभ को टक्कर दे सकते है अभिषेक बच्चन, एक ही दिन रिलीज होंगी बाप-बेटे की ये फिल्मे
Share:

वर्ष 2020 की यह गर्मियां दोनों बच्चन के लिए फिल्मी त्योहारों जैसी होने जा रही हैं। इस वर्ष गर्मियों में इनकी फिल्में एक के बाद एक रिलीज होने वाली हैं, जिसमें चार फिल्में अभिताभ बच्चन की और एक फिल्म उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिलीज हो सकती है । इसके अलावा  दिलचस्प तथ्य ये है कि 24 अप्रैल को इस साल अमिताभ और अभिषेक का बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला हो सकता है । अभिनेता अमिताभ बच्चन के साल की शुरुआत शूजित सरकार की निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो से हो सकती है । इस फिल्म में उनके साथ अपनी पिछली लगातार सात फिल्में हिट दे चुके आयुष्मान खुराना भी हो सकते है । 

मालिक और किरायेदार की ड्रामे वाली यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में युवा अभिनेता वरुण शर्मा भी एक मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अगले ही शुक्रवार 24 अप्रैल को निर्देशक आनंद पंडित की फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन के साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा खास बात यह है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म 'लूडो' भी 24 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली है। अभिषेक बच्चन की फिल्म 'लूडो' उनके पिता की फिल्म के साथ टकराएगी। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।

इसी बीच, करण जौहर ने भी अपनी महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी तीन भागों वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पहला भाग 2020 की गर्मियों में रिलीज करने की घोषणा की है जिसका अर्थ यह है कि उनकी फिल्म मई के आसपास रिलीज होगी। अगर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन की यह फिल्म मई के पहले सप्ताह में आती है, तो साल 2020 में यह बच्चन परिवार की चौथी फिल्म हो सकती है । अमिताभ बच्चन की एक फुटबॉल कोच के रूप में फिल्म 'झुंड' इस साल मई के अंत या जून की शुरुआत में आने की उम्मीद है। इसके अलावा वह अपने सबसे लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को भी संचालित करते नजर आ सकते है ।

दीपिका पादुकोण की इन अदाओ के आप भी हो जाओगे कायल, देखिये हॉट तस्वीरें

कंगना रनौत ने साडी में ढाया कहर, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश

नोरा फतेही का यह हॉट डांस वीडियो देख कर आ जाएगी फैंस में 'गर्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -