संयुक्त अरब अमीरात ने टीकाकरण से बचने वाले नागरिकों को दी ये चेतावनी
संयुक्त अरब अमीरात ने टीकाकरण से बचने वाले नागरिकों को दी ये चेतावनी
Share:

संयुक्त अरब अमीरात ने टीकाकरण से बचने वाले नागरिकों को चेतावनी दी है। यूएई ने उन लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए स्पष्ट कर दिया है जिन्हें कोरोना के खिलाफ टीका नहीं लगाया गया है। यह कहा जाता है कि क्षेत्र के व्यापार और पर्यटन केंद्र के रूप में अपने टीकाकरण अभियान को धक्का देता है टीकाकरण महत्वपूर्ण है। मंगलवार को राष्ट्रीय आपातकाल संकट और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की रिपोर्ट के अनुसार, अब तक देश ने लगभग 65% योग्य आबादी का टीकाकरण किया है। 

एनसीईएमए के प्रवक्ता सैफ अल धाहरी ने कहा, "कठोर उपायों को गैरकानूनी व्यक्तियों के आंदोलन को प्रतिबंधित करने और कुछ स्थानों पर प्रवेश पर रोक लगाने और कुछ सेवाओं तक पहुंच जैसे निवारक उपायों को लागू करने पर विचार किया जा रहा है।" खाड़ी अरब राज्य ने मंगलवार को 1,559 मौतों के साथ अपने कुल 500,860 मामलों को लाने के लिए 1,903 नए संक्रमण दर्ज किए। यूएई दुनिया के सबसे तेज कोरोना टीकाकरण कार्यक्रमों के साथ देशों में शामिल है। 

नागरिकों को सख्ती से सामाजिक गड़बड़ी और मास्क पहनने का आदेश दिया जाता है। इस बीच, अबू धाबी अब चीन के सिनोफार्मा शॉट के अलावा फाइजर-बायोएनटेक वैक्सीन की पेशकश करेगा, अमीरात के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा। जबकि, दुबई अमीरात पहले से ही फाइजर के साथ-साथ एस्ट्राजेनेका द्वारा बनाए गए वैक्सीन की पेशकश कर रहा था।

पाकिस्तान के मंत्री ने कोविड-19 के बढ़ते प्रसार को देखते हुए कही ये बात

जापानी पीएम योशीहिदे सुगा ने की भारत यात्रा

ओडिशा के कलाकार ने बनाई श्री राम की सबसे छोटी मूर्ति, महज 1 घंटे में की तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -