टायलर Posey ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले

टायलर Posey ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले

हालांकि दुनिया भर में विभिन्न मामलों की सूचना दी गई है और इसका कारण बताने के लिए कोई शोध या अध्ययन नहीं किया गया है। डॉ। हेमकुमार ने अनुमान लगाया कि यह मस्तिष्क की बीमारी (बैक्टीरिया या वायरस के कारण) एन्सेफैलोपैथी के कारण होती है, जो इसकी संरचना या कार्य को बदल देती है। आईसीयू में भर्ती होने वाले उच्च जोखिम वाले रोगियों में एक और इंसेफेलाइटिस (मस्तिष्क की सूजन) है। यह संक्रमण के समय हल्का हो सकता है और ठीक होने के बाद बढ़ सकता है। मस्तिष्क में कम ऑक्सीजन का स्तर, हाइपोक्सिया भी एक कारण हो सकता है। डॉक्टरों का कहना है कि अस्तित्व की अवधि अभी तक ज्ञात नहीं है, यह दुनिया के लिए नया है।

एक अन्य लीक क्लिप में, उन्होंने यह भी कहा  " यहाँ आज जो भी शामिल है उन सभी का कहना है कि क्या मेने कभी किसी और के साथ हुक उप किया है तो, हां मैंने किया है, फिर उनसे पूछा कि आपने कभी सबंध बनाने के लिए किसी प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया या नहीं, तो उन्होंने कहा- हां मेने किया है. ” लेकिन भले ही टायलर आधिकारिक रूप से समलैंगिक के रूप में कभी बाहर नहीं आए हैं, अगस्त 2016 में, अभिनेता ने स्लिप-ऑन स्नैपचैट पर पोस्ट करते हुए कहा "गे स्ट्रीट, यह मैं हूं, मैं यह हूं और यह मैं हूं ... मैंने कभी महसूस नहीं किया है। और फिर उन्होंने कहा मैं समलैंगिक हूँ! "

लेकिन फिर उन्होंने ट्विटर पर अपनी स्नैपचैट टिप्पणियों को स्पष्ट करते हुए कहा “मैं नफरत पर प्यार का एक बड़ा प्रस्तावक हूं, और विभाजन के समय एक साथ खड़ा हूं। हालांकि मैं समलैंगिक नहीं हूं, मैं एलजीबीटीक्यू समुदाय का पूरा समर्थन करता हूं। यह एक ऐसा क्षण था जो प्रतिबिंबित करता है। और हर कोई, मुझे उन लोगों के लिए वास्तव में खेद है जो मैंने नाराज हैं या कम किए हैं कि कितना बड़ा है। मैं सिर्फ इस दुनिया में प्यार फैलाना चाहता हूं। ”

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

ताराजी पी हेसन ने अपने मंगेतर केल्विन हेडन की बताई खूबियां