ताराजी पी हेसन ने अपने मंगेतर केल्विन हेडन की बताई खूबियां

ताराजी पी हेसन ने अपने मंगेतर केल्विन हेडन की बताई खूबियां

हॉलीवुड स्टार्स अक्सर अलग होने के बाद भी चर्चा में बने रहते हैं। ताराजी पी. हेंसन और उनके मंगेतर केल्विन हेडन ने आखिरकार अपनी सगाई के लिए छुट्टी मांग ली। "मैंने अभी तक यह नहीं कहा है, लेकिन यह काम नहीं किया। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मैंने कोशिश की, मैंने कहा, 'चलो थेरेपी करते हैं' लेकिन अगर आप दोनों एक ही पेज पर नहीं हैं, तो आपको ऐसा लगता है कि आप इसे खुद पर ले रहे हैं और किसी के लिए खेलने के लिए यह एक उचित स्थिति नहीं है। संबंध, “ताराजी को पावर 105.1 द ब्रेकफास्ट क्लब सुबह शो के दौरान कहा गया था।

उसने आगे कहा, "मेरी खुशी उसकी जिम्मेदारी नहीं है और वह मेरी नहीं है। हमें पहले यह सीखना होगा कि कैसे खुद को खुश रखें, एक दूसरे को खुश करें। इसलिए जब एक व्यक्ति पूरे रिश्ते का वजन उठा रहा है, तो वह कभी काम नहीं करेगा। ” उन्होंने यह भी कहा- "आपको दिखाना होगा, हाँ आप समझ लेना चाहते हैं लेकिन आप खुद को उस समझ में नहीं खो सकते। आपको अभी भी अपने लिए खड़ा होना है और खुद के लिए होना है लेकिन ऐसा करना मुश्किल है अगर दूसरा व्यक्ति ऐसा नहीं कर रहा है। ”

उसने यह भी कहा कि उसने प्यार से हार नहीं मानी है, "मैं काले आदमी को समर्पित हूं, या, मैं सिर्फ 50 साल की हूं।" एनएफएल के पूर्व खिलाड़ी ताराजी और केल्विन की अंतिम तस्वीरें फरवरी में वापस आ गईं। अनवार के लिए, उन्होंने 2018 में सगाई कर ली।

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

जेनिफर लोपेज और उसके मंगेतर आगामी चुनावों के लिए नेताओं का करने वाले है समर्थन