GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

हाल ही में जो डेमपी ने एक बयान दिया है। गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता जो डेम्पसी, जिन्होंने एचबीओ सीरीज़ पर गेंडरी बाराथियोन की भूमिका निभाई थी, ने शानदार शो में अपने अनुभव के बारे में बताया। अभिनेता ने यह भी अनुभव किया कि उनके अनुसार, उनके चरित्र और आर्य स्टार्क के बीच का विवाद शो के अंतिम सीज़न से "कभी नहीं" होगा। महाकाव्य फंतासी नाटक का आखिरी सीज़न, जो मई 2019 में आठ साल से अधिक समय तक चला था, किंग रॉबर्ट बाराथियोन के अंतिम जीवित कमीने बेटे गेन्ड्री और मैसी विलियम्स आर्य ने लड़ाई से पहले रात बिताई थी। व्हाइट वॉकर शुरू होता है।

अपने समीकरण के बारे में बताते हुए, डेम्पसी ने कहा कि गेंडी, जो अपने जीवन के अधिकांश भाग के लिए अपने वंश के बारे में अनभिज्ञ था, जब दोनों एक साथ हो गए तो "वैधता पर नशे में" थे। "मुझे लगता है कि जेंडर्री ने अपना सिर थोड़ा खो दिया था, वह नहीं था? वह वैधता पर नशे में है और सवाल उठाता है! मुझे लगता है कि मैंने हमेशा सोचा है कि, वास्तव में, जितना घायल हो सकता है, उसके बाद, जल्द ही गैन्ड्री के पास बैठने और इसके बारे में ठीक से सोचने और सब कुछ तर्कसंगत बनाने का समय है, यह उसके लिए बहुत स्पष्ट होगा कि शायद आर्य से बहुत प्यार करती थी यही वह सही वजह थी जो वह कभी भी उसके साथ नहीं हो सकती थी।"

33 वर्षीय डेम्पसी ने कहा कि कुछ लोग गेन्ड्री ने भी स्वीकार किया कि वे और आर्य, शुरू में लंबे समय तक दोस्त थे, एक दूसरे के लिए नहीं थे। "मुझे पता है कि गैन्ड्री अक्सर ड्रॉअर में सबसे चमकदार या सबसे तेज उपकरण नहीं होता है, लेकिन मुझे लगता है कि वह जानने के लिए पर्याप्त है। मुझे लगता है कि वह जानने के लिए पर्याप्त है। यह कभी भी काम नहीं करेगा।"

जेनिफर लोपेज और उसके मंगेतर आगामी चुनावों के लिए नेताओं का करने वाले है समर्थन

जॉनी डेप के खिलाफ फिर दर्ज हुआ केस

मार्गोट रोबी अपने परिवार को लेकर कही ये बात