क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

क्या कार्डी बी ने छोड़ दिया है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ?

हॉलीवुड गायक कार्डी बी आमतौर पर चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में महान रैपर ने ट्विटर को अलविदा कह दिया। इ! समाचार ने हाल ही में प्रकाशित किया कि 28 वर्षीय रैपर ने नफरत करने वाले और दिखावा करने वाले प्रशंसकों पर वापस हमला करने के बाद अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था, जो पार्टनर को परेशान कर रहे थे। “15 साल के बच्चों का एक पूरा झुंड मुझे बता रहा है कि मुझे अपनी जिंदगी कैसे जीनी है जैसे मैं माँ हूँ *** अरियाना ग्रांडे या कुछ और। जैसे मैं डिज़्नी या कुछ और से आया हूं, “कार्डी ने एक इंस्टाग्राम लाइव में साझा किया।

रैपर ने कहा, "मैं लोगों को यह कहते हुए बहुत थक गया हूं कि मुझे खुद को समझाने के लिए मिला है। मैंने अपना तलाक वहाँ नहीं दिया, af *** ing कोर्ट क्लर्क ने इसे वहाँ रख दिया, और क्योंकि लोग अफवाहें उड़ा रहे हैं, 'ओह, इस लड़के की एक लड़की गर्भवती है,' मुझे इसे संबोधित करना है। " कार्डी ने यह भी चर्चा की कि कैसे कुछ प्रशंसक ऑफ़सेट पर हमला कर रहे हैं, जिन्होंने खुलासा किया कि वह तलाक के लिए फाइल करने के बाद वापस एक साथ थे। “तब आप लोग इस n- ए को परेशान करना चाहते हैं। भाई, अगर मैं काम करता हूं, तो आप उसे परेशान करने के लिए इस n **** के ट्विटर पर क्यों जा रहे हैं? कोई च **** समझदारी नहीं है।

कार्डी ने फिर से कहा, “आप अपने आप को प्रशंसकों को बुलाना चाहते हैं, मैं *** नहीं देता। मैं इससे थक चुका हूँ। मैं जो कुछ भी करता हूं च *** मुझे करना है। मैं अपने प्रशंसकों से प्यार करता हूं और आप जो भी करते हैं उसके लिए आभारी और आभारी हूं, लेकिन आप में से कुछ वास्तव में ऐसे अभिनय करेंगे जैसे मैं y'all के साथ सो रहा हूं। " "ऑफसेट केवल च *** आईएनजी समस्या नहीं है जिससे मैं निपटता हूं," उसने कहा। "तुम्हारे साथ ईमानदार होने के लिए, मेरी शादी कम से कम चिंताओं में से एक है जो मेरे पास अभी है।"

GoT स्टार जो डेम्पसी ने श्रृंखला से साझा किया अपना अनुभव

जेनिफर लोपेज और उसके मंगेतर आगामी चुनावों के लिए नेताओं का करने वाले है समर्थन

जॉनी डेप के खिलाफ फिर दर्ज हुआ केस