आज से शुरू होगा उद्योगों के लाइसेंस नवीनीकरण के लिए दो दिवसीय शिविर
आज से शुरू होगा उद्योगों के लाइसेंस नवीनीकरण के लिए दो दिवसीय शिविर
Share:

इंदौर नगर निगम के लाइसेंस के नवीनीकरण और सांवेर रोड इंडस्ट्रियल के उद्योगों के लिए नए लाइसेंस बनाने के लिए गुरुवार और शुक्रवार को दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाएगा।

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मध्यप्रदेश के अध्यक्ष प्रमोद दफरिया और सचिव सुनील व्यास ने बताया कि सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र के सभी क्षेत्रों में कार्यरत उद्योगों के लिए इंदौर नगर निगम का वार्षिक लाइसेंस संघ और इंदौर नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में उद्योगपतियों की सुविधा के लिए आयोजित किया जा रहा है। दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक काम किया जाएगा। शिविर में अपने लाइसेंस के नवीनीकरण के साथ ही उद्योगपति शेष संपत्ति व जल कर का भुगतान भी कर सकेंगे।

गुरुवार को सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित मेसर्स एरियल इंडस्ट्रीज में अगरबत्ती कॉम्प्लेक्स, अवंतिका नगर, प्रोग्रेसिव पार्क, बजरंगपुरा आदि सेक्टर ए, बी व डी में स्थित उद्योगों के लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। शुक्रवार को मेसर्स व्याकतेश मेटल्स एंड एलॉयज प्राइवेट लिमिटेड में सेक्टर सी, ई और एफ में स्थित उद्योगों के लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में आईएमसी के अधिकारी मौजूद रहेंगे और करदाताओं का सहयोग करेंगे। दफरिया ने उद्योगपतियों से आग्रह किया कि वे इस शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाएं और अपने लाइसेंस नवीनीकरण कार्य व अन्य देयों का भुगतान करें।

पांचवी पास होने के बाद भी अपनी मेहनत और लगन से 'MDH किंग' बने धर्मपाल गुलाटी

बेंगलुरु हिंसा: पूर्व पार्षद रकीब जाकिर को अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

मसालों के बादशाह MDH वाले महाशय धर्मपाल नहीं रहे, हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -