दो युवक साथ बैठकर पीते थे शराब फिर हुआ विवाद और अंजाम केवल एक...
दो युवक साथ बैठकर पीते थे शराब फिर हुआ विवाद और अंजाम केवल एक...
Share:

मानसरोवर: मानसरोवर पार्क क्षेत्र में पत्नी के साथ संबंध के शक में एक युवक की बीयर की बोतल से अटैक कर मौत के घाट उतार दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकला। चश्मदीद की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को न्यू अशोक नगर क्षेत्र से हिरासत में ले लिया है। मृतक की शिनाख्त सोनू के रूप में की जा चुकी है। वह कूड़ा बीनने का काम करता था। पुलिस मृतक के परिवार वालों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। आरोपी की पहचान न्यू अशोक नगर निवासी हीरा लाल (26) के रूप में हुई है।

मानसरोवर पार्क इलाके में पत्नी के साथ संबंध के शक में एक युवक की बीयर की बोतल से अटैक कर मौत के घाट उतार गई। वारदात को अंजाम देने के उपरांत आरोपी भाग निकला। चश्मदीद की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को न्यू अशोक नगर इलाके से गिरफ्तार में ले लिया गया है। मृतक की शिनाख्त सोनू के रूप में हुई है। वह कूड़ा बीनने का कार्य करता है। पुलिस मृतक के परिवार वालों के बारे में जानकारी भी अपने नाम कर ली है। आरोपी की पहचान न्यू अशोक नगर निवासी हीरा लाल (26) के रूप में हो चुकी है।

शराब पीने के दौरान गाली दी तो युवक को मार डाला: जाफरपुर कलां में शराब पीने के बीच गाली देने पर एक युवक की डंडे से पीटकर कत्ल कर दिया है। पुलिस को जांच में पता चला कि पड़ोसी दो युवकों से उसका झगड़ा शुरू हो गया है। जिसके उपरांत पुलिस ने समस्तीपुर निवासी उमेश और अनिल को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस का इस बारें में बोलना है दोनों आरोपी राजमिस्त्री और मजदूर हैं। सोमवार सुबह पुलिस को रावता मोड़ क्षेत्र में रोहतक निवासी मंजीत के अचेत पड़े होने की सूचना मिली है। घटनास्थल  पर पुलिस ने देखा कि युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस मंजीत को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। 

मंजीत जाफरपुर कलां में बर्गर की दुकान में कार्य करता था और रावता मोड़ पर एक मकान में किराये पर रह रहा था। मंजीत शराब पीने के लिए पड़ोसी उमेश के घर पर जाय करता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात शराब पीने बीच युवकों में झगड़ा हुआ था। घटना के उपरांत उमेश और अनिल गायब थे। जिसके उपरांत पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शराब पीने के दौरान मंजीत किसी बात पर गालियां देने लग गया। इससे गुस्से में आकर उमेश व अनिल ने लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी।

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश

बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान

तेज रफ़्तार मिनी ट्रक वाहन ने बीएमडब्ल्यू कार को मारी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -