आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश
आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश
Share:

सीधी। जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। रात 2 बजे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

बता दे की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें आदिवासी युवक पर आरोपी प्रवेश शुक्ला पेशाब करते नजर आ रहा था। इसे लेकर मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में खूब हंगामा मचा। विपक्ष ने इस मामले में प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर घेरा।जैसे ही यह अमानवीय वायरल वीडियो सीएम शिवराज के संज्ञान में आया तो उन्होंने अधिकारियों को तत्काल जांच के निर्देश देते हुए अपराधी युवक पर एनएसए के तहत सख्त कार्रवाई निर्देश दिए। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा है कि वायरल वीडियो किसी नागरिक के साथ अमानवीय और निंदनीय ही नहीं बल्कि घृणास्पद कृत्य का परिचायक है। ऐसा करने वाले आरोपी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई होना चाहिये। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर घटना की कड़ी निंदा की थी। जिले में युवक के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया है।पुलिस आरपी से पूछताछ आकर रही है।

बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान

संविदा कर्मचारियों के लिए सीएम शिवराज ने की बड़ी घोषणा

पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने पंप कर्मियों और अन्य ग्राहकों से की मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -