मौलाना साद के दो करीबी रिश्तेदार निकले कोरोना पॉजिटिव, पूरा इलाका सीएल
मौलाना साद के दो करीबी रिश्तेदार निकले कोरोना पॉजिटिव, पूरा इलाका सीएल
Share:

 

सहारनपुर: कोरोना महामारी के दौरान निजामुद्दी मरकज में तबलीगी जमात कार्यक्रम में हजारों लोगों को एकत्रित करवाने के आरोपी मौलाना साद की दिक्कतें और बढ़ गई हैं. दरअसल, उसके दो रिश्तेदारों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. जानकारी के अनुसार, मौलाना साजिद और मौलाना राशिद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये दोनों उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रह रहे थे. मामले के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र  को सील कर दिया गया है. 

उल्लेखनीय है कि 4 अप्रैल को सहारनपुर में कोरोना का पहला केस सामने आया था. इसके बाद 7 अप्रैल तक यहां 6 लोग कोरोना संक्रमित हो गए. 8 अप्रैल को 11, 11 अप्रैल को 20 और 13 अप्रैल तक यहां 44 लोग कोरोना वायरस के शिकार हो गए.  बताया जा रहा है कि मौलाना साजिद और मौलाना राशिद दोनों भाई हैं. दोनों 19 मार्च को सहारनपुर आए थे. ये दोनों फ्रांस से भारत लौटे थे. इसके बाद निजामुद्दीन मरकज के कार्यक्रम में भी गए. दोनों ने ये जानकारियां छुपाईं. 

इस बीच दोनों ने कोरोना को लेकर लोगों से घरों में रहने की अपील की, किन्तु ये नहीं बताया कि खुद विदेश से लौटे हैं. इनके विदेश से लौटने की जानकारी CDR से पता चली जसके बाद 7 अप्रैल को दोनों की कोरोना जांच कराई गई. 13 अप्रैल को रिपोर्ट आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

वरिष्ठ कर्मचारी को Vistara एयरलाइन से आया ऐसा फरमान

Gold RateToday: सोने में आई जबरदस्त तेजी, जानें नए दाम

बुरी तरह फेल हुई चीन की अर्थव्यवस्था, 30 साल में आई सबसे बड़ी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -