वरिष्ठ कर्मचारी को Vistara एयरलाइन से आया ऐसा फरमान
वरिष्ठ कर्मचारी को Vistara एयरलाइन से आया ऐसा फरमान
Share:

भारत में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक का लॉकडाउन लागू किया गया है. लॉकडाउन की अवधि को दूसरी बार बढ़ाया गया है. इसे देखते हुए कई एयरलाइन्स ने अपनी उड़ान को 3 मई तक के लिए रोक दिया है. जिसके बाद विस्तारा एयरलाइन के CEO ने अपने वरिष्ठ कर्मचारियों को 15 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच 3 दिनों तक बिना वेतन के छुट्टी पर जाने को कहा है. न्यूज एजेंसी पीटीआइ ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी है.

कोरोना के चलते दवाओं की मांग बढ़ी, जानें कैसे चल रहा है उत्पादन

अपने बयान में आगे इंडिगो एयरलाइन ने कहा है कि वह 4 मई से एक बार फिर उड़ान सेवा शुरू करेगी. साथ ही वह ट्रैवेल गाइडलाइन्स को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय रूट पर चुनिंदा फ्लाइट की शुरुआत कर सकती है. अब तक एयरलाइन्स टिकट कैंसलेशन पर अलग-अलग स्कीम्स दे रही हैं. पैसा रिफंड करने के बजाय कई एयरलाइन्स आपको आगे किसी अन्य रूट का टिकट लेने का ऑफर दे रही हैं. एयरलाइन्स टिकट के बदले दूसरे टिकट के लिए 1 साल का समय दे रही हैं, ताकि उनहें नुकसान न हो. एयरलाइन गोएयर भी अपने यात्रियों को आगे की तारीख में यात्रा करने का ऑफर दिया है. 

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एविएशन मिनिस्ट्री ने भी सभी पैसेंजर उड़ानो को 3 मई तक के लिए सस्पेंड करने का फैसला किया है. हालांकि, केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी के ट्वीट से ऐसे संकेत मिलते हैं कि सरकार 3 मई के बाद विमान सेवा पर लगी रोक को हटा सकती है.

MSME उद्योग को मिल सकती है राहत, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने बोली यह बात

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -