PM Modi को धमकाने के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
PM Modi को धमकाने के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

छतरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के मामले में मध्यप्रदेश से गुजरात पुलिस ने दो और युवकों को गिरफ्तार किया है। देर रात छतरपुर में छापेमारी के दौरान दो लोगों को पकड़ा गया है। बता दे की 10 मार्च को भी मध्यप्रदेश के सतना और रीवा से दो लोगों को पकड़ा गया था।

09 फरवरी को अहमदाबाद में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का मैच में PM मोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानिया भी शामिल हुए थे। इस मैच में खलल डालने की धमकी दी गयी थी। गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज में रिकॉर्डेड मैसेज भेजे गए थे जो की एक खालिस्तानी आतंकवादी। खबर यह भी हैं की पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के ट्विटर हैंडल भी इस्तेमाल में लाए गए हैं।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने 10 मार्च शुक्रवार की रात रीवा में छापेमारी की थी। यहां पर दो लोग पकड़े गए जो की किराए से कमरा लेकर टॉवर वाली गली में रहते थे। क्राइम ब्रांच को मकान मालिक से पूछताछ में जानकारी मिली कि,दो किराएदार हैं नाम-पता नहीं मालूम, लाइट फिटिंग और प्लंबर का काम करते हैं। महीने में दो-चार बार आते हैं, और अभी काफी दिन से नहीं आए, जिस रूम में दोनों रहा करते थे, क्राइम ब्रांच टीम उसका गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुई। जिसमे कमरे से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस मिली कॉल सेंटर की तरह मोबाइल फोन की बातचीत और मैसेज को बदलने का कार्य करती है। 

टीम ने सतना से नरेंद्र कुशवाहा और रीवा से राहुल कुमार द्विवेदी को गिरफ्तार किया है। आरोपी राहुल दुबे निवासी गली नंबर 9, राजेंद्र नगर, सतना तथा नरेंद्र कुशवाहा निवासी उचेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस छापेमारी में प्रदेश के कई जिलों से कुछ संदिग्धों को पकड़ा है। जानकारी के अनुसार गुजरात पुलिस ने छतरपुर से दो युवकों को पकड़ा है जबकि दूसरी जगहों से भी कुछ संदिग्ध युवकों को पकड़ा गया है।यद्यपि पुलिस पूरे मामले को बताने से कतरा रही है

जालसाजी कर महिला के खाते से निकाले 10 लाख रुपए, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

अभियान के तहत पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जप्त किया 2 किलो 500 ग्राम गांजा

3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -