3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज
3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। जिले के गाडरवारा थाना अंतर्गत 3 माह पूर्व एक 20 वर्षीय लड़की द्वारा फांसी लगाकर अपने ही घर में आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया था। मृतिका सुषमा मेहरा द्वारा कुछ लड़कों से परेशान होकर यह कदम उठाया था, जिस पर परिजनों द्वारा गाडरवाड़ा थाना अंतर्गत आने वाली चौकी साली चौका में आवेदन देकर आवेदन देकर उचित जांच की मांग की थी और मृतिका का मोबाइल भी पुलिस को उपलब्ध कराया था।

परंतु आज दिनांक तक पुलिस द्वारा संबंधित व्यक्तियों के ऊपर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिस पर मेहरा समाज द्वारा कलेक्टर नरसिंहपुर के माध्यम से राज्यपाल, राज्य महिला आयोग, अनुसूचित जाति आयोग के नाम ज्ञापन सौंपा। मेहरा समाज के व्यक्तियो द्वारा एसपी नरसिंहपुर को ज्ञापन के माध्यम से बताया कि कुमारी सुषमा मेहरा बहुत होनहार लड़की थी।

सुषमा मेहरा को बनखेड़ी में रहने वाला अनिल हरदम बदनाम करने की धमकी देता रहता था, उसकी बुआ के लड़का प्रशांत किरार जो कि देवरी का रहने वाला है उससे भी सुषमा को धमकी दिलाता रहता था कि तेरी चैटिंग हम लोगों के पास है, हम तुझे बदनाम कर देंगे, तुझे कहीं का नहीं छोड़ेंगे। बदनामी के डर से सुषमा मेहरा द्वारा फांसी लगाने जैसा आत्मघाती कदम उठाया गया, जिसकी हम निष्पक्षता से जांच चाहते है और दोषी व्यक्तियों पर कार्यवाही चाहते है।

गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला

खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा मासूम, मुख्यमंत्री सहित अधिकारी हरकत में आए

AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -