एक साथ शूट किए जाएंगे ‘ब्रह्मास्त्र‘ के दो पार्ट
एक साथ शूट किए जाएंगे ‘ब्रह्मास्त्र‘ के दो पार्ट
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ‘ब्रह्मास्त्र‘ के दूसरे और तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी गई है. फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ एक साथ बनाई जाने वाली है. अयान मुखर्जी ने सूचना दी है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ वर्ष 2026 और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ वर्ष 2027 में बड़े परदे पर रिलीज़ की जाने वाली है. अयान के इस एलान के उपरांत ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट की प्रतीक्षा की जा रही है फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं.

इंस्टाग्राम पर अयान ने शेयर किया नोट: खबरों का कहना है कि अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र ट्रायोलिजी के अगले 2 पार्ट की घोषणा करते हुए कई बातें बताईं. उन्होंने इंस्टा पर साझा किए अपने नोट में बोला कि फिल्म का पार्ट दो और पार्ट तीन और अधिक भव्य होगा. उन्होंने ये भी कहा है कि इतने समय में उन्हें एहसास हुआ है कि उन्हें स्क्रिप्ट को परफेक्ट बनाने के लिए और अधिक समय  की ज़रूरत है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ब्रह्मास्त्र के आने वाले दोनों पार्ट को अयान एक साथ शूट करने जा रहे है. जिसके साथ साथ दोनों की रिलीज़ डेट भी करीब रखी जाने वाली है. अपने नोट में अयान ने लिखा है कि वो अपना बेस्ट देना चाहते हैं और उनके लिए इंडियन सिनेमा बहुत अहमियत रखता है. ब्रह्मास्त्र के अगले 2 पार्ट को अयान मुखर्जी के अलावा स्टार स्टूडियोज़ और प्राइम फोकस मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं.

जवान से 40 दिन पहले रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

आखिर किस वजह से NTR30 से सैफ ने किया किनारा...!

डायना पेंटी के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -