डायना पेंटी के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम
डायना पेंटी के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखाई देने वाली है। दरअसल अभिनेत्री की एंट्री रिभु दासगुप्ता की फिल्म सेक्शन 84 में हो चुकी है। हिंदी मूवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर के साथ काम करने को लेकर डायना भी बहुत उत्साहित हैं। मूवी का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने वाला है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले है।

सेक्शन 84 का भाग बनकर अभिनेत्री काफी अधिक खुश हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बोला है कि, ''सेक्शन 84 मेरे लिए बहुत स्पेशल है। केवल इसलिए नहीं कि इसकी स्टोरी दिलचस्प है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि इसमें मुझे लेजेंड्री एक्टर मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का सौभाग्य हासिल होने जा रहे है। ईमानदारी से कहूं तो मेरा यह सपना आखिरकार साकार हो चुका है।'' 

उन्होंने आगे बोला है कि रिभु दासगुप्ता का विजन बहुत स्पष्ट हो चुका है। मैं इस मूवी में उनके साथ कोलैबोरेट करके बेहद खुश हूं। मुझे पता है कि यह एक ऐसा अनुभव होने वाला है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी। सर्वश्रेष्ठ लोगों से बहुत कुछ सीखने के लिए मिलने वाला है।  उन्होंने आगे बोला है कि रिभु दासगुप्ता का विजन बहुत स्पष्ट है। मैं इस मूवी में उनके साथ कोलैबोरेट करके बहुत खुश हूं। मुझे पता है कि यह एक ऐसा अनुभव होने जा रहा है जिसे मैं हमेशा याद रखने वाली हूँ। सर्वश्रेष्ठ लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। 

ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरीज, जानिए किस किरदार में आएंगे नजर

इब्राहिम संग अफेयर की खबरों पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'प्यार में कोई पैमाना नहीं होता'

बॉलीवुड को लेकर इस फिल्म मेकर ने खोला होश उड़ा देने वाला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -