जवान से 40 दिन पहले रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'
जवान से 40 दिन पहले रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'
Share:

मूवी पठान में शाहरुख खान के धमाकेदार एक्शन को देखने के उपरांत फैंस को उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस मूवी में वह एक बार फिर दमदार किरदार में दिखाई देने वाले है। हाल ही में कई रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि यह फिल्म अपने तय वक़्त पर रिलीज नहीं हो सकेगी। हालांकि, इसके उपरांत यह भी जानकारी सामने आई थी कि मूवी के डायरेक्टर एटली कुमार इसे 2 जून को रिलीज करने के लिए पूरा जोर लगाने में लगे हुए है। 

इस बीच अब मूवी को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र के हवाले से बताया है कि मूवी के टीजर को सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के साथ अटैच करने के प्लान पर विचार किया जा रहा है। 

खबरों का कहना है कि, ''जवान के निर्माता इसके टीजर को सलमान खान की मूवी के साथ अटैच करने को लेकर विचार कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान जवान से 40 दिन पहले ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है, इसलिए प्रमोशन की शुरुआत करने के लिए यह अच्छा  वक़्त है। जिसके पूर्व सलमान की फिल्म का टीजर भी शाहरुख की पठान के साथ अटैच किया गया था। इस बार सलमान की फिल्म के साथ किंग की फिल्म का टीजर जारी भी करने वाले है।'' 

इस बारे में आगे बात करते हुए सूत्र ने कहा है कि, ''इस पॉइंट पर फिलहाल कुछ ही 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हो पाया है। जवान की रिलीज डेट को लेकर अंतिम निर्णय निर्माताओं की ओर से एक 2 सप्ताह में ले लिया जाएगा। अगर मूवी तय समय पर रिलीज होगी तो पूरी संभावना है कि इसके टीजर को किसी का भाई किसी की जान के साथ रिलीज किया जाने वाले है।

आखिर किस वजह से NTR30 से सैफ ने किया किनारा...!

डायना पेंटी के हाथ लगी सबसे बड़ी फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी काम

ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरीज, जानिए किस किरदार में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -