इंदौर पर मंडराया कोरोना का कहर, 22 नए मामले आए सामने
इंदौर पर मंडराया कोरोना का कहर,  22 नए मामले आए सामने
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं गुरुवार सुबह कोरोना वायरस के संक्रमण से एक निजी चिकित्सक और साउथ तोड़ा निवासी 44 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. शाम को जारी रिपोर्ट में 22 नए पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से 18 पहले से अस्पताल में भर्ती हैं. शहर में अब 235 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इनमें से 23 मरीजों की मौत हो चुकी है.

वहीं नए मरीजों में चार टाटपट्टी बाखल के गुरुवार को शहर में कोरोना के 22 नए मामले सामने आए, उनमें से 18 मरीज पहले से ही अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. 4 पॉजिटिव मरीज टाटपट्टी बाखल से सामने आए हैं जिनके नमूने स्वास्थ्य विभाग ने अपने सर्वे के दौरान एकत्रित किए थे. मेडिकल कॉलेज से मिली जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को लैब में जांचे गए नमूनों में 222 नमूने निगेटिव आए. वहीं 250 नमूने पहले से ही जांच प्रक्रिया में हैं. इनमें से कुल 34 नमूने पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से इंदौर के 22, खरगोन के 2, बड़वानी के 2, धार से 1,देवास से 3 व खंडवा से 4 नमूने पॉजिटिव आए हैं. वहीं गुरुवार को जांच के लिए आए 402 नए नमूनों में से 260 नमूने इंदौर के हैं.

जानकारी के लिए बता दें की गुरुवार को इंदौर में शांति नगर, हाजी कॉलोनी, खजराना, मल्हारगंज, सिद्धि विनायक अस्पताल के सामने से, टाटपट्टी बाखल, सेक्टर डी सुदामा नगर, मोहनपुरा, चंदन नगर, नयापुरा, सुदामा नगर, जूनी इंदौर, पलसीकर कॉलोनी, पिंजारा बाखल, राजीव नगर, मोतीतबेला, चंद्रभागा, अहिल्या पलटन और चंपा बाग से मरीज मिले हैं.

काेराेना पॉजिटिव डॉक्टर को विदेश से वीडियो कॉल कर बेटे ने दी अंतिम विदाई

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

कोरोना से देश में पहले डॉक्टर की मौत, चार दिन पहले पाए गए थे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -