कोरोना से देश में पहले डॉक्टर की मौत, चार दिन पहले पाए गए थे संक्रमित
कोरोना से देश में पहले डॉक्टर की मौत, चार दिन पहले पाए गए थे संक्रमित
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक चिकित्सक की मौत हो गई है। इस तरह इंदौर में मरने वाले मरीजों की तादाद 22 हो गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण जड़िया ने गुरुवार को प्रेस वालों को बताया है कि गुरुवार की सुबह एक चिकित्सक की मौत हो गई। इस तरह यहां कोरोना से मरने वालों की तादाद 22 हो गई है।

बुधवार को छह मरीजों की जान गई थी। वहीं 40 नए मरीज पाए गए हैं और मरीजों की तादाद 213 हो गई है। सूत्रों का कहना है कि चिकित्सक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए मरीजों का उपचार नहीं कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कोई कोरोना संक्रमित मरीज उनके संपर्क में आ गया होगा, जिससे वे संक्रमित हो गए। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई।

62 वर्षीय जनरल फिजिशियन डॉ शत्रुघ्न पंजवानी को चार दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था। इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से डॉक्टर की मौत का यह देश में पहला मामला है। स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया है कि डॉ शत्रुधन पंजवानी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित  पाए गए थे और उनका इलाज पहले गोकुलदास में चल रहा था। उसके बाद सीएचएल और फिर उन्हें अरविंदों में भर्ती किया गया था। उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी, आज सुबह उनकी मौत हो गई। डॉक्टर पंचवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे।

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

घर बैठे ATM से निकाल पाएंगे कैश, जानें कैसे

केंद्र सरकार के इस राहत पैकेज से मिट सकता है कोरोना संक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -