उत्तराखंड में व्यवसायी की पत्नी-बेटी हुए कोरोना संक्रमित
उत्तराखंड में व्यवसायी की पत्नी-बेटी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

शिमला: कोरोना ने पुरे देश में संकट स्थिति उतपन्न कर दी है. वही इस बीच उत्तराखंड के शिमला जिले में मंगलवार सुबह COVID-19 के दो और नए संक्रमित मामले आए हैं. जिले के लोअर मार्केट के एक व्यवसायी की पत्नी और बेटी COVID-19 पाॅजिटिव पाई गई है. दोनों बीते हफ्ते दिल्ली से लौटी थीं, और जाखू स्थित अपने घर पर होम क्वारंटीन थीं. एसडीएम शिमला शहरी मंजीत शर्मा ने इसकी जानकारी दी है.

एसडीएम मंजीत शर्मा ने अपने बयान में कहा कि संक्रमितों के घर व भवन को सील कर दिया गया हैै. वहीं व्यवसायी की पत्नी और बेटी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के पश्चात् लोअर मार्केट के कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया है. संक्रमित मरीजों को डीडीयू हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. इसके साथ-साथ राज्य में COVID -19 संक्रमितों का आंकड़ा 2279 पहुंच गया है. 1034 एक्टिव केस हैं. वही अब तक ठीक होने वाले संक्रमितों की संख्या 1216 हो चुकी हैं. अब तक COVID-19 से 12 की मृत्यु हुई है, और 15 मरीज प्रदेश के बाहर चले गए हैं. 

वही 27 जुलाई तक देश भर में कुल 1 करोड़ 73 लाख 34 हजार 885 नमूनों की जांच की जा चुकी है. वहीं, बीते चौबीस घंटे के दौरान रिकॉर्ड 5 लाख 28 हजार 82 सैंपल की टेस्टिंग की गई है. इससे पहले रविवार को 5,15 लाख, शनिवार को 4.42 लाख और उससे एक दिन पहले शुक्रवार को 4.20 लाख नमूनों की जांच की गई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा था कि देश में टेस्ट की क्षमता को बढ़कर प्रति दिन 10 लाख करने का प्रयास किया जा रहा है.

गर्भवती महिला के भ्रूण तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, देश में इस तरह का पहला केस

सिर में घुसे हुए थे गोली के 100 छर्रे, दिल्ली के अस्पताल में 5 घंटे चला ऑपरेशन और...

ईद, राखी और 15 अगस्त को लेकर दिल्ली अलर्ट, 12 हज़ार जवानों के साथ शार्प शूटर्स तैनात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -