झारखंड: कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं झाविमों के ये दो MLA, मिल सकता है मंत्री पद
झारखंड: कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं झाविमों के ये दो MLA, मिल सकता है मंत्री पद
Share:

रांची: पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व वाली झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) से निष्कासित किए गए विधायक बंधु तिर्की कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात कर शनिवार को रांची वापस लौटे हैं. इस दौरान बंधु तिर्की ने कहा कि वह जल्द ही कांग्रेस का दामन थामेंगे. उन्होंने कहा कि कानूनी पहलुओं को सुलझाने के बाद हम और MLA प्रदीप यादव कांग्रेस कि सदस्यता ले लेंगे.

वहीं, मंत्री बनाए जाने के प्रश्न पर बंधु तिर्की ने कहा है कि अभी ऐसी कोई बातें नहीं हुई है. साथ ही कांग्रेस में प्रदीप यादव के प्रवेश पर इरफान के बगावती सुर पर बंधु तिर्की ने कहा कि यह कांग्रेस का भीतरी मामला है, इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है. बंधु तिर्की ने कहा है कि मैं अपने भविष्य को देखकर एक कदम आगे बढ़ा रहा हूं और मुझे उम्मीद है मैं सफलता हासिल करूंगा. उन्होंने कहा कि देश की हालात को देखते हुए मैंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है. 

आपको बता दें कि बीतें दिनों झाविमो के यह दोनों विधायकों ने झारखंड कांग्रेस प्रभारी RPN सिंह के साथ राजधानी दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद से इस बात के अटकलें लगना शुरू हो गई थी कि दोनों नेता जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

Budget 2020 : स्थिरता की उम्मीद के बीच इस स्तर को छूने की उम्मीद

IMF प्रमुख : देश की आर्थिक सुस्ती में आगे सुधार की जताई उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -