एक ही दिन में दो खौफनाक हादसे ट्रैन से कूदने और चपेट में आने से 2 की मौत
एक ही दिन में दो खौफनाक हादसे ट्रैन से कूदने और चपेट में आने से 2 की मौत
Share:

सोनीपत में अंबाला से दिल्ली रेलमार्ग पर सोनीपत से हरसाना के मध्य पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की जान चली गई। वहीं सोनीपत से राठधना के मध्य चलती ट्रेन से गिरने की वजह से एक युवक की जान चली गई। दोनों हादसे अलग-अलग स्थानों पर हुए। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के नागरिक हॅास्पिटल में भिजवाया। इनमें व्यक्ति के शव की पहचान हो चुकी है, जबकि युवक के शव की शनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

अंबाला से दिल्ली रेलमार्ग पर वीरवार देर सायं सोनीपत से हरसाना स्टेशन के मध्य दिल्ली की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की जान चली गई थी। घटना पर पहुंची जीआरपी ने शव की पहचान की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई थी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रख दिया था। शुक्रवार को शव की शनाख्त सोनीपत के नरेंद्र नगर निवासी सुधीर (47) के रूप में की गई। परिजनों ने कहा कि शाम को सुधीर रेलवे लाइन पार कर रहा था कि तभी ट्रेन की चपेट में आ गया। जीआरपी से जांच अधिकारी परमिंदर ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया।

दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर सोनीपत से राठधना रेलवे स्टेशन के मध्य शुक्रवार सुबह एक अप लाइन पर करीब 35 साल के युवक का शव पाया गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने मौके पर मौजूद व आसपास के लोगों से शव की पहचान करवाने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया और पहचान की कोशिश और तेज कर दी। जांच अधिकारी ने कहा कि मृतक के शरीर पर काली टी-शर्ट व नीली जींस मिली है। घटनास्थल पर हालात देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत चलती ट्रेन से गिरने की वजह से हुई है।

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 2 लोगों की मौत, 20 घायल

'कोई भी इंडिया का नाम भारत नहीं कर सकता..', उमर अब्दुल्ला का दावा

पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा, राह देख रहा ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -