दयाबेन के बाद स्टेज पर झूमते नजर आए जेठालाल, इंटरनेट पर छाया VIDEO
दयाबेन के बाद स्टेज पर झूमते नजर आए जेठालाल, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम है। वही टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टारकास्ट भी इस त्योहार को धूमधाम से मना रही है।पिछले दिनों आपने दिशा वकानी को नवरात्रि की पूजा में परिवार संग सम्मिलित होते देखा होगा। अब दिलीप जोशी के सेलिब्रेशन की भी झलक नजर आई है। तारक मेहता शो के अभिनेता मयूर वकानी ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें आपके चहेते जेठालाल डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो इंदौर में नवरात्रि सेलिब्रेशन का है। स्टेज पर मयूर वकानी के साथ दिलीप जोशी दिखाई दे रहे हैं। यहां दोनों ने जमकर एंजॉय किया। दिलीप जोशी स्टेज पर आकर डांस करते हैं। उनके डांस स्टेप की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। जेठालाल का ये अंदाज देख प्रशंसकों का दिन बन गया है। दिलीप जोशी को स्टेज पर देखकर दर्शक जोर से हूटिंग करने लगी। हर कोई दिलीप जोशी को अपने कैमरे में कैद करने करने लगा। जेठालाल को यूं झूमते देख प्रशंसकों को दयाबेन की याद आने लगी। लोगों ने दिशा वकानी को शो में लौटने को कहा। वे दिशा-दिलीप को फिर साथ देखना चाहते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्षों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। दयाबेन-जेठालाल की जोड़ी को प्रशंसकों ने बेशुमार प्यार दिया है। टीवी शो तारक मेहता में मयूर वकानी सुंदर लाल का किरदार निभाते हैं। वे और दिशा वकानी असल जिंदगी में भी भाई बहन हैं। वही अब सोशल मीडिया पर जेठालाल का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। 

कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद की तबियत बिगड़ी, इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची राजस्थान पुलिस !

VIDEO! बिग बॉस के घर में पहुंचे रिपोर्टर्स, रो पड़े मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे

जानिए क्या था फिल्म 'रंग रसिया' विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -