क्रोटोन पर मिली जीत के बाद एंड्रिया पिर्लो ने कही ये बात

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 04:04 PM
क्रोटोन पर मिली जीत के बाद एंड्रिया पिर्लो ने कही ये बात

जुवेंटस ने मंगलवार को यहां सेरी ए में क्रोटोन पर 3-0 की जीत दर्ज की। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पहले हाफ ब्रेस और वेस्टन मैककेनी की दूसरी हाफ स्ट्राइक ने जुवेंटस को एक कमांडिंग जीत के लिए संचालित किया। इस जीत के बाद जुवेंटस की मैनेजर एंड्रिया पिर्लो ने कहा कि उनके पक्ष ने खेल के लिए 'नर्वस स्टार्ट' किया लेकिन पहले हाफ में हुए दो गोल ने उन्हें शांत कर दिया।

एक वेबसाइट ने पिर्लो के हवाले से कहा, "हमने नर्वस शुरुआत की, संभवतः हाल के मैचों की वजह से, लेकिन हमारे दो गोल ने हमें शांत कर दिया और फिर हम खेल को अच्छी तरह से मैनेज करने में सफल रहे। यह निश्चित रूप से हमारी सबसे अच्छी शुरुआत नहीं थी: आंशिक रूप से भागने के कारण और आंशिक रूप से हमारी इच्छा के कारण एक प्रारंभिक लक्ष्य स्कोर करने के लिए.

उन्होंने आगे कहा, किसी भी मामले में आज शाम तीनों अंक हासिल करना महत्वपूर्ण था। हमें अपने आंदोलन को बेहतर बनाने का प्रयास करना चाहिए। [अलवारो] मोरेटा अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं है और समय की जरूरत है। रोनाल्डो के सामने के साथ, हम उसे बॉक्स में बाहर लेने के लिए व्यापक बाहर हमारे खेल विकसित करने की जरूरत है। खेल के दौरान रोनाल्डो ने 45 + 1 मिनट में जुवेंटस की बढ़त को दोगुना करने से पहले 38 वें मिनट में पहला गोल किया। मैकेंनी ने इसके बाद 66 वें मिनट में नेट के पीछे पाया, जुवेंटस के लिए शानदार जीत पर मुहर लगा दी।

रियल मैड्रिड के अध्यक्ष ने दी कोरोना को मात

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत ने फिर जीत की हासिल

एआईएफएफई नेशंस सीरीज भारतीय टीम का चयन करने के लिए ई-फुटबॉल चैलेंज का करेंगे संचालन