रियल मैड्रिड के अध्यक्ष ने दी कोरोना को मात

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 03:49 PM
रियल मैड्रिड के अध्यक्ष ने दी कोरोना को मात

रीयल मैड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेस ने पिछले 48 घंटे में लिए गए दो पीसीआर परीक्षणों में नकारात्मक कोरोना परिणाम किए हैं। क्लब ने मंगलवार को घोषणा की अध्यक्ष जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में कोरोनावायरस का सकारात्मक परीक्षण करवाया था, उनकी रिपोर्ट अब नकारात्मक आ गई है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अटलांटा के खिलाफ रियल मैड्रिड के मैच के लिए Bergamo की यात्रा नहीं करेंगे। 

क्लब ने एक बयान में कहा, रियल मैड्रिड सी एफ बताते हैं कि हमारे राष्ट्रपति फ्लोरेंटिनो पेरेस ने पिछले 48 घंटे में लिए गए दो पीसीआर परीक्षणों में नकारात्मक कोरोना परीक्षण करवाया हैं। उन्होंने आगे कहा, फ्लोरेंटिनो पेरेस अटलांटा के खिलाफ चैंपियंस लीग टाई के लिए बर्गमो की यात्रा नहीं करेंगे, लेकिन कल रियल मैड्रिड सिटी में होंगे ताकि हमारी पहली टीम के सभी सदस्यों को इटली की अपनी यात्रा से पहले बंद कर दिया जा सके।

क्लब अध्यक्ष ने 2 फरवरी को कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था। क्लब ने कहा था, "रियल मैड्रिड सी एफ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे राष्ट्रपति फ्लोरेंटिनो पेरेस ने कोरोना परीक्षणों में सकारात्मक परीक्षण किया है। रीयल मैड्रिड गुरुवार को चैंपियंस लीग में अटलांटा के साथ खेलेगा।

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत ने फिर जीत की हासिल

एआईएफएफई नेशंस सीरीज भारतीय टीम का चयन करने के लिए ई-फुटबॉल चैलेंज का करेंगे संचालन

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बातें