Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत ने फिर जीत की हासिल

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 03:35 PM
Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत ने फिर जीत की हासिल

टीम भारतीय टीम जीत की गति को बनाए रखने के लिए नजर आएगी, जब वे बुधवार से नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में शुरू होने वाले गुलाबी गेंद टेस्ट में मैदान में उतरेंगे। एक जीत, विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को प्रथम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में एक स्थान के करीब ले जाएगी। 

भारत ने ईडन गार्डन्स में 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पहला गुलाबी गेंद खेल खेला था और उस प्रतियोगिता में, बांग्लादेश की ओर से पेसरों ने शॉर्ट-बॉल बैराज को उतारा और यह देखा गया कि क्या इंग्लैंड के खिलाफ भी वही रणनीति काम कर रही है या नहीं । लेकिन मोहम्मद शमी ने उस खेल में एक अभिन्न भूमिका निभाई थी और उनकी उपस्थिति याद की जाएगी। भारत दूसरे टेस्ट में तीन स्पिनरों के साथ गया - कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन और एक्सर पटेल - लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि पक्ष दो स्पिनरों के साथ जाएगा और कुलदीप कुल्हाड़ी का सामना कर सकता है। 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर) ), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुम, एमडी सिराज, उमेश यादव, इंग्लैंड: जो रूट (c), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, डॉम सिबली, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड शामिल है।

'महाराष्ट्र और बंगाल को बनाएं अलग देश, भारत से लें आज़ादी...', खालिस्तानियों की ममता-उद्धव को सलाह

मनोज तिवारी होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, सीएम ममता बनर्जी की रैली में आएंगे नजर

गुजरात निकाय चुनाव में बड़ी जीत की तरफ भाजपा, 40 सीटों पर किया कब्ज़ा, मतगणना जारी