रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...
रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं ऐसे में मध्यप्रदेश के इंदौर में एक साल की दुधमुंही बच्ची समेत दो सगी बहनों से उनके ही एक करीबी रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जी हाँ, हाल ही में इस मामले की खबर मिली है जिसके तहत मामले की गंभीरता को देख कर एमजी रोड थाना पुलिस दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण करा रही है.

आप सभी को बता दें कि बच्चियों के माता-पिता का आरोप है कि दोनों बच्चियों से उनके ही एक करीबी रिश्तेदार ने रात में सोते समय दुष्कर्म किया. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार शुरुआती जानकारी के हवाले से पुलिस ने यह बताया कि क्षेत्र में तीन मंजिला एक इमारत बन रही है और इस इमारत में काम कर रहे एक मजदूर परिवार ने यह आरोप लगाया है कि उनकी दोनों बच्चियों (एक और पांच साल) की को उन्होंने कल रात अपने साथ सुलाया था और इसी बीच उनका एक करीबी रिश्तेदार आया और उन्हें उठा कर अपने साथ ले गया. बाद में उसने उनके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं आज सुबह परिजन की शिकायत पर पुलिस ने दोनों बच्चियों को स्थानीय एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. आपको बता दें कि पुलिस ने अब तक इस मामले में अपराध की पुष्टि नहीं की है लेकिन वह जांच कर रहे हैं.

महिला को कहा- 'एक रात के लिए आ जाओ बस वरना पोर्न...'

40 साल की टीचर को बच्चे से संबंध बनाने में आता था मजा, लेकर भाग गई

लड़के ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड की पत्नी से कहा- 'बस एक बार मेरे साथ कर लो, ज्यादा मजा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -