लड़के ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड की पत्नी से कहा- 'बस एक बार मेरे साथ कर लो, ज्यादा मजा...'
लड़के ने अपने ही बेस्ट फ्रेंड की पत्नी से कहा- 'बस एक बार मेरे साथ कर लो, ज्यादा मजा...'
Share:

आजकल रिश्तों को शर्मसार करने के मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रह हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने दोस्ती को शर्मसार कर दिया है. जी दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. जहाँ पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स करने की मांग की. जी हाँ, खबरों के अनुसार, पुणे की पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने एक 26 वर्षीय युवक के खिलाफ अपनी दोस्त की बीवी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने के लिए एफआईआर दर्ज की है.

जी हाँ, आरोपी ने कथित तौर पर महिला की कुछ तस्वीरें और विडियोज निकालकर रख ली थी और उन्हें ही वह महिला के पति और परिवार को दिखाने की धमकी दे रहा था और उसके बदले में वह उससे सेक्स की मांग कर रहा था. खबरों के अनुसार पिंपरी-चिंचवड थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भोसरी निवासी आरोपी ने महिला के पति से पिछले साल दिसंबर में मित्रता की थी और इसके बाद आरोपी ने महिला की तस्वीरें और विडियोज उसके पति और परिवार को दिखाने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी.

वहीं आरोपी पर पुलिस ने अब आईपीसी की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है और अब जल्द ही उसे गिरफ्त में ले लिया जाएगा. फिलहाल ऐसे कई मामले सामने आए रहे हैं जिनमे रिश्ते शर्मसार हो रहे हैं लेकिन लोगों को ऐसा करने में शर्म नहीं है और वह आए दिन अपने रिश्तेदारों के साथ ही गलत हरकत कर रहे हैं.

डरा-धमकाकर किया लड़की का रेप, अब फरार है आरोपी

कक्षा 2 के छात्र को अपने ऑफिस में लेकर गए प्रिंसिपल और कहा- 'उतारो पेंट'

रेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली ऐसी चीज, देखकर पुलिस भी कांप गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -