लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं इस चीज का उपयोग
लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं इस चीज का उपयोग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब समलैंगिक कपल्स को सतह रहने का अधिकार मिल चुका है. ऐसे में हाल ही में इसी का एक मामला सामने आया है जो जौनपुर में मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ रहने वाली दो सहेलियों का एक-दूजे से प्यार हो गया और दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया. खबरों के अनुसार उनकी उम्र तकरीबन 22 वर्ष थी और दोनों इलाहाबाद में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती हैं. इस दौरान ही दोनों एक दूजे की तरफ आकर्षित हो गईं और दोनों ने कई बार आपस में संभोग का आनंद लिया. जी हाँ, दरअसल दोनों एक दूजे को संभोग का आनंद देने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती थी.

वहीं जब परिजनों को उनके 'अलग अंदाज' की भनक लगी तो वे भौचक रह गए और सभी ने दोनों को अलग करने का फैसला लिया. खबरों के अनुसार, परिवार वालों ने एक लड़की के लिए लड़का खोज लिया, लेकिन अलग होने के भय से वह दोनों बीते शनिवार को घर से भाग गईं है. इस पर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है और दोनों की खोज की जा रही है. वहीं बताया गया कि जिस युवती की शादी किसी युवक से तय हुई, उसी युवती के परिजनों ने रविवार को दूसरी युवती और उसके पिता के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. वहीं अब पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों में प्रेम इस कदर था कि एक युवती की शादी तय होने पर दूसरी ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन उस युवती ने शादी तोड़ दी थी. अब दोनों की तलाश में पुलिस रात-दिन एक कर रही है.

बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...

लाखो रुपए देकर कलयुगी माँ ने करवाया बेटी का मर्डर

रात होते ही पति को छोड़ देवर के साथ संबंध बनाने लगी भाभी, खुल गई पति की नींद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -