बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...
बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...
Share:

इन दिनों लगातार अपराध की बढ़ती खबरों ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. ऐसे में हाल ही में अमेरिका के एक स्कूल से ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के अनुसार इस मामले को जानने के बाद सभी जनता चौंक गई है और किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है. इस मामले में बताया जा रहा है कि अमेरिका के एक स्कूल में टीचर कई सालो तक अपने ही छात्रो के साथ में संबंध बनाती रही लेकिन इस बारे में किसी को पता नहीं लगा लेकिन एक दिन जब टीचर अपने छात्र के साथ स्कूल के बाथरूम में संबंध बना रही थी तभी एक टीचर पहुँच गया और उसने सब देख लिया.

वहीं जब इस बात का पता स्कूल प्रशासन को लगा तो टीचर ने खुद को बचाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. बताया जा रहा है कि इस मामले में टीचर ने स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया. इस मामले में टीचर ने कहा कि इस बात की जानकारी स्कूल प्रशासन को थी मगर फिर भी उन्होंने उसको रोका नहीं और वह आगे बढ़ती गई और पहले वह बच्चों को घर पर बुलाकर संबंध बनाती थी लेकिन उसके बाद स्कूल में बनाने लगी.

वहीं इस मामले में खबरों के अनुसार 24 साल की मैरी बेथ हेग्लिन एक स्कूल में पढ़ाती थीं जो कि इसी स्कूल में एक 17 साल के लड़के से शारीरिक संबंध बनाती थी उस लड़के के साथ पहले वह घर पर संबंध बनाती थी और एक दिन स्कूल के बाथरूम में बना रही थी तभी एक टीचर आ गया और सारी खबर स्कूल और बाहर फ़ैल गई जिसके बाद अब पुलिस के पास यह मामला पहुंचा है और इस मामले की जांच हो रही है.

संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..

महिला पैसेंजर के सामने वैन चालक पोर्न देखकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...

अनजान युवक ने की लड़के से सेक्स की मांग, बदले में देनी चाही यह चीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -