कैराना में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर
कैराना में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर
Share:

शामली। उत्तरप्रदेश राज्य के शामली जिले के कैराना में दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। हालांकि एनकाउंटर में झिंझाना के थाना प्रभारी और अन्य 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया। जिन बदमाशों का एनकाउंटर हुआ है उनकी पहचान नौशाद उर्फ डैनी निवासी भूरा ग्राम और सरवर निवासी भूरा ग्राम के तौर पर हुई है। मारे गए बदमाशों पर हरियाणा और प्रदेश पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था।

नौशाद पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित था और हरियाणा की करनाल पुलिस ने भी इनाम घोषित कर रखा था। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक की ओर से नौशाद पर 50 हजार का इनाम प्रस्तावित है। सरवर के खिलाफ भी पांच हजार का घोषित इनाम को बढ़ाकर 12 हजार रुपये करने का प्रस्ताव डीजी मुख्यालय भेजा गया था। दरअसल पुलिस को दोनों के गांव में मौजूद होने की जानकारी मिली थी।

ऐसे में पुलिस ने एक टीम गठित कर दोनों को घेर लिया। बदमाश जब घिर गए तब उन्हें पुलिस कार्रवाई की जानकारी लगी ऐसे में उन्होंने अपने बचाव में फायर किए लेकिन अंत में मुठभेड़ में बदमाशों की मौत हो गई। हालांकि बदमाशों को घायल अवस्था में चिकित्सालय ले जाया गया मगर उन्होंने झिंझाना स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के दौरान ही दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने दोनों की मौत की पुष्टि कर दी। दोनों ही बदमाशों के पास से पुलिस को बड़े पैमाने पर हथियार मिले हैं। एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई की।

विधायक शेलार ने कहा, इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज

1500 रूपए की उधारी ना चुकाने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला

नशे और जुए की लत के चलते युवक ने घर से चुराए लाखो के गहने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -