विधायक शेलार ने कहा,  इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज
विधायक शेलार ने कहा, इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज
Share:

नई दिल्ली : भायखला महिला जेल में बंद मंजुला शेट्टे की जेल के अधिकारियों की कथित पिटाई के बाद मौत के बाद कैदियों द्वारा किये गए हंगामे कि घटना तो आपको यद् होगी. अब इस घटना में नया सनसनीखेज खुलासा कर बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने सदन में दावा किया कि इंद्राणी मुखर्जी मृतक मंजुला शेट्टी से जेल में फेशियल, मसाज और पेडिक्योर करवाती थीं. इस दावे के बाद महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री रंजीत पाटिल ने इस मामले की जांच कराने की घोषणा विधानसभा में की. यही नहीं मंजुला के मौत पर झूठी रिपोर्ट देने वाले जेजे अस्पताल के कैजुअल्टी विभाग के डॉक्टर पर भी कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया गया.

उल्लेखनीय है कि भायखला महिला जेल में बंद मंजुला शेट्टे की जेल के अधिकारियों की कथित पिटाई के बाद मौत हो गई थी. इस घटना के बाद पूरी जेल में दंगा शुरू हो गया था. बता दें कि ननद की हत्या करने के लिए उम्रकैद की सज़ा काट रही 31-वर्षीय मंजुला शेट्टे वर्ष 2005 से पुणे की यरवडा जेल में बंद थी, और उसे कुछ दिन पहले ही भायखला जेल में लाया गया था.

बता दें कि अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी उन 200 महिला कैदियों में शामिल है, जिन पर जेल अधिकारियों ने शुक्रवार को एक महिला कैदी की मौत हो जाने के बाद दंगा भड़काने का आरोप लगाया है. इसी इन्द्राणी पर बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने आरोप लगाया है कि वह मृतक मंजुला से जेल में फेशियल , मसाज और पेडिक्योर करवाती थीं. अब इस मामले की जाँच की जाएगी.

यह भी देखें

पति की हत्या कर 2 दिन पति की लाश के साथ सोती रही महिला

अब तक 40 महिलाओ से छेड़छाड़ करे वाली आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -