CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत
CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत
Share:

कोच्ची: केरल के कोझीकोड जिले में पुलिस ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) के दो नेताओं के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। आरोप लगाने वाली महिला भी पार्टी की ब्रांच कमिटी मेंबर है। पहला आरोपित पुलुल्ला परमबथ बाबुराज सीपीएम मुल्लियेरी ब्रांच का सचिव है, जबकि दूसरा आरोपित टीपी लिजीश CPIM के यूथ विंग DYFI का पथियाराक्कारा क्षेत्र का सचिव है। मामला उजागर होने के बाद CPIM ने दोनों नेताओं को पार्टी ने निकाल दिया है।

आरोप लगाने वाली महिला विवाहित है और उनके दो बच्चे हैं। महिला ने अपने शिकायत में कहा है कि बाबुराज ने तीन माह पहले जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया था। उसके बाद घटना के बारे में महिला के पति और स्थानीय लोगों को बताने की धमकी देते हुए वह निरंतर ब्लैकमेल करता रहा और कई बार रेप किया। इसके बाद लजीश ने दोनों के रिश्तों को सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए बलात्कार किया। इससे तंग आकर पीड़ित महिला ने वडकारा के पुलिस इंस्पेक्टर से संपर्क किया और मामले की शिकायत की। महिला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की माँग भी की है।

हाल में महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा और CPIM की केंद्रीय समिति की सदस्या एमसी जोसेफिन द्वारा महिलाओं के विरुद्ध असंवेदनशील टिप्पणी करने के कारण राज्य की लेफ्ट सरकार निशाने पर आ गई थी। भाजपा और कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने जोसेफिन के उनके विरुद्ध प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार (25 जून 2021) को इस्तीफा दे दिया था।

कोरोना की दवा के नाम पर नकली स्वास्थ्यकर्मी दे दी जहर की गोलियां, माँ-बेटी सहित 3 की मौत

फर्जी टीकाकरण को लेकर पुलिस ने आरोपी देबंजन देब के आवास पर मारे छापे

MP: लिव इन में रहने के बाद शादीशुदा BSF जवान ने दिया महिला को धोखा, लगा दुष्कर्म का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -