फर्जी टीकाकरण को लेकर पुलिस ने आरोपी देबंजन देब के आवास पर मारे छापे
फर्जी टीकाकरण को लेकर पुलिस ने आरोपी देबंजन देब के आवास पर मारे छापे
Share:

पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने कथित तौर पर कोलकाता में नकली कोरोना टीकाकरण रैकेट के संबंध में आरोपी देबंजन देब पर छापा मारा और विभिन्न टिकटों को जब्त किया, जिनमें से कुछ सरकारी एजेंसियों के थे, साथ ही तीन डेबिट कार्ड और बैंक पासबुक भी थे। पुलिस ने रविवार को कहा कि टीकाकरण रैकेट के आरोपी देबंजन देब ने शहर में ऐसे दो शिविर आयोजित करने की बात स्वीकार की है। 

पुलिस के अनुसार, देब ने नकली टीकाकरण शिविर आयोजित करने की बात कबूल की - एक उत्तरी कोलकाता के सिटी कॉलेज में और दूसरा दक्षिण कोलकाता के कस्बा में अपने कार्यालय में। ऐसे दस लोगों को जांच के लिए बुलाया गया है या उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा, हम जिरह के लिए बुलाए गए और लोगों की जांच कर रहे हैं। 

विभिन्न सरकारी एजेंसियों को पत्र लिखता था, पीड़ितों को समझाने के लिए उन पत्रों पर रसीद टिकट लगाता था वह खुद इस तरह के पत्र का जवाब लिखेंगे। इससे पहले शुक्रवार को टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती के फर्जी टीकाकरण अभियान में ठगे जाने के दो दिन बाद मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था. बाद में चक्रवर्ती की शिकायत के आधार पर देब को गिरफ्तार कर लिया गया।

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर फिर दिखे दो ड्रोन, कल भी हुआ था ड्रोन अटैक

चेन्नई ने स्थगित किया टीकाकरण अभियान, जानिए क्या है वजह?

ISIS की भर्ती का अड्डा बन गया है केरल, DGP बोले- कट्टरपंथ राज्य की बड़ी समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -