मुरैना: जांच रिपोर्ट के आने से पहले अस्पताल से भागे दो कोरोना संदिग्ध पकडाए
मुरैना: जांच रिपोर्ट के आने से पहले अस्पताल से भागे दो कोरोना संदिग्ध पकडाए
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में कई मामले लापरवाही के भी सामने आ रहे है. मुरैना जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो कोरोना संदिग्ध मरीज स्वास्थ्य कर्मियों की नजर बचाकर भाग निकले, जिन्हे पुलिस ने पकड़ लिया है. एसपी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि दोनों कोरोना संदिग्ध मरीज विदेश से लौटे कोरोना पॉजिटिव मरीज के नजदीकी रिश्तेदार हैं और वे दोनों उसके द्वारा दिये गए भोज में शामिल हुए और उसके सम्पर्क में आए थे. जिला प्रशासन ने बाद में उनकी तलाश कर उन्हें जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था.

इस बारें में एसपी ने बताया कि उनके सेम्पल लेकर जांच को भेजे गए थे, लेकिन वे दोनों निगेटिव निकले है. परन्तु उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उनके पुनः सेम्पल जांच को भेजे गए हैं. लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले ही कल दोनों भाग निकले, परन्तु पुलिस ने दोनों को  बारी-बारी से पकड़ लिया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों कोरोना संदिग्धों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड के कर्मचारियों के सुपुर्द कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये जिला प्रशासन द्वारा जारी लॉकडाउन और शहर में नगर निगम सीमा में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने एक सैकड़ा से अधिक लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं. जानकारी के अनुसार बुधवार को लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते प्रशासन ने लोगों से घरों से न निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की अपील की थी, जिससे कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को जिले में फैलने से रोका जा सके. परन्तु इस दौरान दुकाने खोलने और अनावश्यक रूप से शहर में घूमकर लॉकडाउन और कर्फ्यू का उलंघन करने पर पुलिस ने 104 लोगों के खिलाफ़ मामले दर्ज किये हैं.

कोरोना से मुक्ति के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

कर्फ्यू तोड़कर मोटरसाइकिल पर घूम रहे दो युवकों ने पुलिस कर्मियों पर थूका, फिर हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -