कर्फ्यू तोड़कर मोटरसाइकिल पर घूम रहे दो युवकों ने पुलिस कर्मियों पर थूका, फिर हुआ ये हाल
कर्फ्यू तोड़कर मोटरसाइकिल पर घूम रहे दो युवकों ने पुलिस कर्मियों पर थूका, फिर हुआ ये हाल
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार शर्मनाक घटनाएं हो रही है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है. शहर में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से बदसलूकी की नयी घटना सामने आयी है. कर्फ्यू तोड़कर शहर में घूमने का सवाल पूछे जाने पर दो लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर कथित रूप से थूक दिया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को एक स्थानीय अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बुधवार को मीडिया को  बताया कि सोमवार को दो लोग बिना मास्क लगाये शहर में मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे. छावनी चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोककर पूछा कि कर्फ्यू लगा होने के बावजूद वे घर से बाहर क्यों हैं ?त्रिपाठी ने कहा, "पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों पर थूक दिया. " 

इस बारें में थाना प्रभारी ने आगे बताया कि इस वाकये के बाद गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जुजेर हुसैन जावदवाला (35) और मोइज अली जावदवाला (30) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 188 , धारा 269 और अन्य सम्बद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह रिपोर्ट पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) की ओर से दर्ज करायी गयी है.

बता दें की त्रिपाठी ने यह भी बताया कि शहर की एक अदालत ने दोनों की जमानत अर्जी खारिज दी, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. इंदौर कोविड-19 के प्रकोप से देश में सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल हो गया है. कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने 25 मार्च से शहरी सीमा में कर्फ्यू लगा रखा है.

भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या 84 हुई, स्वास्थ्य और पुलिस कर्मी ज्यादा हुए संक्रमित

देश में कोरोना के मामले में दूसरे स्थान पर आया यह शहर, संक्रमितों की संख्या हुई 173

कोरोना से बचने के लिए पुलिसकर्मी रहेंगे होटल में, काम के घंटे भी हुए कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -