ब्लैकबर्न की घर से दो बच्चे हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस
ब्लैकबर्न की घर से दो बच्चे हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मेलबर्न के पूर्व में एक हिंसक घरेलू आक्रमण में एक घुसपैठिए ने अपने दो बच्चों का अपहरण कर लिया था, जबकि एक मां को बांध दिया गया था। मेलबर्न के पूर्व में एक भयानक घरेलू आक्रमण में एक सशस्त्र घुसपैठिए ने अपने दो बच्चों का अपहरण कर लिया, जबकि एक मां को बांध दिया गया और गला घोंट दिया गया। विक्टोरिया पुलिस के सशस्त्र अपराध दस्ते के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर डीन थॉमस ने कहा कि उस व्यक्ति ने सुबह 8 बजे के बाद ब्लैकबर्न नॉर्थ में स्प्रिंगफील्ड रोड की संपत्ति में अपना रास्ता बना लिया, जबकि मां अपनी पांच साल की बेटी और तीन साल के बेटे के साथ अंदर थी।

इसके बाद अपराधी ने 32 वर्षीय को बांध दिया और दो बच्चों को ले जाने से पहले और चीनी परिवार के काले 2014 मर्सिडीज बेंज C200 सेडान के अंदर BEQ 882 पंजीकरण के साथ भाग गया। सुरक्षा फुटेज ने उसे संपत्ति को लगभग 8.45 बजे छोड़ते हुए दिखाया - वाहन पिछली बार स्प्रिंगफील्ड रोड के साथ पूर्व की ओर गाड़ी चलाते हुए देखा गया था। खुद को मुक्त करने के बाद, माँ बाहर भागी और पुलिस के आने से पहले लगभग 8.55 बजे राहगीरों को सूचित किया और पता चला कि दोनों बच्चों को ले जाया गया है।

दोनों बच्चे अभी भी अपने पजामा में थे जब उनका अपहरण किया गया था। डिटेक्टिव इंस्पेक्टर थॉमस ने कहा कि पुलिस इसे एक अलग घटना मान रही है और अभी तक यह स्थापित नहीं किया जा सका है कि अपराधी परिवार को जानता था या नहीं। उन्होंने सोमवार दोपहर संवाददाताओं से कहा- "ये दोनों बच्चे बहुत डरे हुए होंगे और अपने माता-पिता को देखना चाहते हैं और जल्द से जल्द उनके साथ फिर से जुड़ना चाहते हैं।"

श्रद्धालुओं के लिए आज से फिर खोला गया पुरी जगन्नाथ मंदिर

भूकंप के झटकों से डोला असम, इतनी रही तीव्रता

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -