पंजाब में फिर हुआ दो बच्चों का अपहरण, जांच में लगी पुलिस
पंजाब में फिर हुआ दो बच्चों का अपहरण, जांच में लगी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुरदासपुर से सामने आया है. जी दरअसल अब तक पंजाब से बच्चों के लापता होने के कई मामले सामने आए हैं और इसी लिस्ट में अब यह मामला भी शामिल हो चुका है जो हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर पंजाब के गुरदासपुर से दो स्कूली बच्चों के अपहरण किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है।

जी दरअसल, गुरदासपुर के थाना पुराना शाला में पड़ते गांव लमीन कराल से दो स्कूली बच्चों का अपहरण हो गया और बताया जा रहा है कि ये घटना उस समय हुई, जब दोनों बच्चे स्कूल जाने के लिए अपनी स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़, सिल्वर रंग की इनोवा या फिर सपारी जैसी बड़ी गाड़ी में बच्चों को उठाकर ले जाया गया है और इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने हाई अलर्ट कर दिया है और पंजाब में आने जाने वाली सभी गाड़ियों की चैकिंग शुरु करवा दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुरुआती सूचना में बताया गया है कि घरेलू झगड़ा होने के कारण बच्चों के अपहरण की आशंका जताई जा रही है लेकिन इस समय पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है और आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है.

नाना ने ही कर दिया नातिन को गर्भवती, जब खुली पोल तो सन्न रह गए सब लोग...

स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -