घर मे आग लगने से पति-पत्नी सहित दो बच्चे बुरी तरह झुलसे, इलाज के दौरान मासूमो की मौत
घर मे आग लगने से पति-पत्नी सहित दो बच्चे बुरी तरह झुलसे, इलाज के दौरान मासूमो की मौत
Share:

टीकमगढ़। शहर के सेल सागर तालाब के पास बंधान मोहल्ले में सोमवार सुबह एक मकान में आग लग गई थी। हादसे में पति-पत्नी सहित दो बच्चे बुरी तरह झुलस गए। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिसको दी। मौके पर फुकी पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहा 3 वर्षीय बच्ची  और 1 साल के मासूम की मौत हो गई है। साथ ही महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पति-पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

पुलिस के मुताबिक लल्लू कुशवाहा भदौरा गांव निवासी अपने परिवार के साथ बंधान मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। सोमवार सुबह अचानक उनके मकान में आग लग गई थी। हादसा होते ही मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मकान से बाहर निकाला गया। मोहल्ले वालों ने आग में झुलसने से घायल लल्लू कुशवाहा, उनकी पत्नी रानी कुशवाहा, बेटी पल्लवी और बेटा मनोहर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

सिविल सर्जन डॉ. अमित शुक्ला के मुताबिक उपचार के दौरान सोमवार रात 3 वर्षीय पल्लवी की मौत हो गई। इसके बाद 1 साल के बेटे मनोहर, लल्लू कुशवाहा और उनकी पत्नी को ग्वालियर रेफर कर दिया था। उपचार के दौरान ग्वालियर में 1 साल के बेटे की भी मौत हो गई।

MLA के राइट हैंड को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

सेल्फी लेने के चलते वाटरफॉल में गिरा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर ढूंढा गया शव

मौसम विभाग ने जारी किया MP के 23 जिलों में बारिश का हाई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -