300 फिट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची
300 फिट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची
Share:

सीहोर​। प्रदेश के सीहोर में ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई। जानकारी अनुसार बोरवेल 300 फिट गहरा था, बच्ची काफी देर से बोरवेल में फसी हुई है। सीहोर की यह घटना मंगलवार दोपहर की है। इसके बाद मौके पर चार जेसीबी और दो पोकलेन पहुंची। फिर जेसीबी और पोकलेन की मदद से 5 फिट समान्तर गड्डा खोदा गया। बच्ची को बाहर निकालने के लिए अब तक 12 फिट खुदाई हो चुकी है।

इसके बाद अभी 8 फिट गड्डा ओर खोदा जाएगा, फिर इसी के जरिए बच्ची को सुरंग से बहार निकाला जाएगा। बच्ची का नाम सृष्टि पिता राहुल कुशवाहा बताया जा रहा। घटना पर एसपी मयंक अवस्थी मौजूद है। जानकारी अनुसार एसडीआरएफ की टीम भी मौजूद है जो की रेस्क्यू में जुटी हुई है। घटना में एम्बुलेंस और मेडिकल टीम भी मौजूद है।

बच्ची के मूवमेंट पर नजर रखने के लिए बोरवेल के अंदर की ओर कैमरा लगाया गया है, जिससे वो बच्ची पर नज़र रख पाए। बच्ची को दिक्कत न हो तो उस तक ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्ची के बोरवेल में गिरने की घटना का संज्ञान लिया है। इसी के चलते शिवराज सिंह के कार्यालय के अधिकारी सिहोर जिला प्रशासन से संपर्क में है।

दलित दूल्हे को चढ़ाया घोड़ी तो बारात पर हुआ पथराव

कलेक्टर की जन सुनवाई के दौरान महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश, मचा हडकंप

MP के कई शहरों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -