सोशल मीडिया पर ट्रैंड हुआ #HappyBirthdayPandiraj
सोशल मीडिया पर ट्रैंड हुआ #HappyBirthdayPandiraj
Share:

कॉलीवुड डायरेक्टर पांडिराज कल अपना जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर कई प्रशंसक और हस्तियां सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देते हुए नज़र आए। उनमें से कुछ ने निर्देशक की तस्वीर को हार्दिक शुभकामनाओं के साथ साझा किया है।

उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कई लोगों ने सवाल उठाया कि क्या वे सूर्या के साथ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में अपडेट की उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म को अस्थायी रूप से शीर्षक दिया गया है क्योंकि सूर्या 40 को सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। इसके साथ ही फिल्म माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही है। कुछ यूजर्स ने तो डायरेक्टर के लिए पोस्टर भी बनाए। सूर्या के साथ उनके सहयोग की घोषणा निर्माताओं ने की थी, तब से पंडिराज सुर्खियां बटोर रहे हैं। सूर्या 40 नाम की फिल्म को औपचारिक पूजा के साथ फरवरी में लॉन्च किया गया था। 

इसमें प्रमुख महिला के रूप में प्रियंका आनंद होंगी, जबकि डी इम्मान को संगीत तैयार करने के लिए चुना गया है। अप्रैल में मेकर्स ने सेट से सूर्या की एक फोटो शेयर की थी। प्रशंसकों को फिल्म में उनके लुक की एक झलक दिखाते हुए तस्वीर में प्रशंसकों को गदगद कर दिया। सूर्या 40 कॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जब फिल्म की घोषणा की गई, तो निर्माताओं ने लिखा, “हमें @pandiraj_dir द्वारा निर्देशित @Suriya_offl की #Suriya40bySunPictures की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। 

 

 

 

आध्या प्रसाद अपनी इस फिल्म में निभाएंगी वकील की भूमिका

टोविनो थॉमस ने अपने बेटे का मनाया जन्मदिन, शेयर की फोटोज

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FamilyMan2_against_Tamils, सामंथा अक्किनेनी ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -