आध्या प्रसाद अपनी इस फिल्म में निभाएंगी वकील की भूमिका
आध्या प्रसाद अपनी इस फिल्म में निभाएंगी वकील की भूमिका
Share:

अभिनेत्री आध्या प्रसाद जिन्हें आखिरी बार फिल्म निज़ल में बाल कलाकार इज़िन हैश के शिक्षक के रूप में देखा गया था, नयनतारा और कुंचको बोबन की पसंद के साथ स्क्रीन साझा करते हुए, जल्द ही जीतू जोसेफ के दृश्यम 2 के कन्नड़ संस्करण में काम करेंगे। अभिनेत्री, जिनके पास ध्यान श्रीनिवासन अभिनीत पार्टनर्स और तमिल फिल्म अन्ता नाल जैसी कई अन्य फिल्में भी हैं, अपनी झोली में हमें बताती हैं, “फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होनी चाहिए। मुझे फिलहाल इसके बारे में अधिक बोलने की अनुमति नहीं है।" 

उन्होंने कहा कायमकुलम मूल निवासी, जो विज्ञापन फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम कर रही है और एक डबिंग कलाकार के रूप में, नयनतारा के साथ काम करने की अपनी यादों को संजोती है। वह कहती हैं, “मैंने मेघा के चरित्र के लिए हां क्यों कहा, जो फिल्म में इज़ान के चरित्र नितिन को सिखाती है और उसकी देखभाल करती है, यह है कि मुझे नयन मैम के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला। काश मुझे उनके साथ काम करने के लिए और अच्छी फिल्में मिलतीं।”

अभिनेत्री, जो एक प्रशिक्षित नर्तकी भी है और कुछ महीने पहले ओह माई बेबी नामक एक संगीत एल्बम का निर्देशन किया था, वह पार्टनर्स की भी हेडलाइनिंग कर रही है, जिसमें वह एक बैंक में कार्यरत एक कोंकई लड़की की भूमिका निभा रही है। निर्देशक सरथ जी मोहन की धीरज डेनी-स्टारर कर्ण नेपोलियन भगत सिंह में भी, वह मुख्य किरदार निभाती हैं, जो एक घरेलू नर्स की है। आध्या कहती हैं, ''फिल्म एक थ्रिलर है, जिसमें धीरज एक पुलिस अफसर की भूमिका में है और मैं उसकी प्रेमिका का किरदार निभा रही हूं। इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है और सिर्फ सर्टिफिकेशन बाकी है।"

यूपी: ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 3 बोरी गेंहू चोरी करने की मिली सजा

पीएम मोदी को IMA का पत्र, कहा- डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए उठाएं कदम

पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा, तो ट्रेनों की भिडंत में 30 लोगों की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -