लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एग्जिट पोल के दिन हुए इतने ट्वीट्स

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एग्जिट पोल के दिन हुए इतने ट्वीट्स

आखिरी चरण का मतदान रविवार को लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ और उसी के साथ एग्जिॉ पोल के नतीजे सामने आए. एग्जिट पोल के नजीते में एनडीए को बहुमत मिलती दिख रही है. एग्जिट पोल को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने भी आंकड़े जारी किए हैं. मंगलवार को ट्विटर ने अपने एक बयान में कहा है कि 24 घंटे में रिकॉर्ड 5.6 लाख ट्वीट्स एग्जिट पोल के दौरान हुए हैं. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

समाचार एजेंसी को ट्विटर ने अपने एक बयान में कहा, '19 मई की शाम 6.30 बजे से लेकर 20 मई की शाम 6.30 बजे तक ट्विटर Exit Polls को लेकर 5.6 लाख ट्वीट् किेए गए. इसमें भारतीय जनता, मीडिया हाउस और आम जनता के ट्वीट्स शामिल हैं.' बता दें कि पूरे 1 महीने तक चले मतदान के दौरान चुनाव को लेकर कुल 4.56 करोड़ ट्वीट्स हुए हैं, वहीं पहले दिन 12 लाख ट्वीट्स चुनाव के हुए थे.

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रविवार को आए एग्जिट पोल में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर एनडीए को 350 तक सीटें मिल रही हैं. 23 मई के नतीजों का इंतजार अभी बाकी है लेकिन लगभग सभी एग्जिट पोल (Exit Polls 2019) कह रहे हैं कि एनडीए आसानी के साथ सरकार बनाने जा रही है. यूपीए को 2014 के मुकाबले भले थोड़ा फायदा पहुंचता दिख रहा हो लेकिन बहुमत के आंकड़े से वो बहुत-बहुत दूर है. 2014 के एग्जिट पोल में सबसे सटीक भविष्यवाणी करने वाले न्यूज 24-चाणक्य के पोल में एनडीए को पहले से भी कहीं ज्यादा यानी 350 सीटें मिलने जा रही हैं. वहीं यूपीए को 95 और अन्य को 97 सीटें मिलती दिख रही है.

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग