Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग


भारत में Asus Zenfone 6 को जल्द ही लॉन्च किया जएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट इस फोन को किया गया है. इसके लिए एक अलग डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है. हालांकि, इसे भारत में कब पेश किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है. Flipkart पर Coming soon to India लिखा हुआ है. आपको बता दें कि यह Asus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी इस पोस्ट में हम आपको दे रहे हैं.

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

कंपनी ने बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ Asus Zenfone 6 के लिए कंपनी ने उपलब्ध कराया है. इसकी कीमत 499 यूरो यानी करीब 39,000 है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 559 यूरो यानी करीब 43,900 रुपये है. इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 599 यूरो यानी करीब 47,000 रुपये है. यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ट्वाइलाइट सिल्वर कलर वेरिएंट्स में आता है. कीमत के हिसाब से देखा जाए तो यह फोन OnePlus को कड़ी टक्कर देगा.अगर आप Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं तो हैंडसेट खरीदने का मौका Amazon पर कई ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराता है.

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

अगर बात करें इस Asus Zenfone 6 के फीचर्स के बारें मे तो इस फोन का डिजाइन दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले खास बनाया गया है. इस फोन में रियर कैमरे में ऐसा मैकेनिज्म दिया गया है जो फ्लिप होकर सेल्फी कैमरे का काम करता है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. ऐसे में जब यूजर सेल्फी लेंगे तो भी उन्हें ड्यूल सेंसर ही मिलेंगे. साथ ही LED लाइट भी मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 है. वहीं, दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है. फोन में 6.4 इंच का आईपीएस एलसीडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है. वहीं, फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के दो वेरिएंट उपलब्ध कराए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट यह फोन करता है. 

Vivo का ये स्मार्टफोन 8GB रैम से होगा लैस

पाकिस्तान में PM मोदी को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, ये नेता रह गए पीछे

Vivo Y91 हुआ लॉन्च, पुराने वेरिएंट से होगी इतनी कम कीमत