बेटी और दामाद के साथ महेश भट्ट ने मनाया जन्मदिन
बेटी और दामाद के साथ महेश भट्ट ने मनाया जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के साथ उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का जन्मदिन मनाने के लिए उनके घर पहुंचे थे। अब उस दौरान के फोटोज सामने आये हैं जो आप देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि हल ही में हिंदी सिनेमा के मशूहर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपना 73वां जन्मदिन मनाया। जी हाँ और इस जश्न में आलिया-रणबीर ने साथ में पहुंच कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। अब डायरेक्टर के बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरों को आलिया की मां एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसमें उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है।

आप देख सकते हैं तस्वीर में महेश बीच में बैठे नजर आ रहे थे जबकि आलिया और रणबीर और सोनी ने उनके पास बैठे हुए दिख रहे हैं। इसी के साथ फ्रेम में शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, कुणाल कपूर, टीना राजदान हर्ट्ज़ और राहुल भट्ट भी मुस्कुराते हुए पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनी ने लिखा, ”ऑल इन फैमिली।” आप देख सकते हैं सोनी राजदान के अलावा आलिया ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में महेश भट्ट आलू फ्राई के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं आलिया इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे पॉप्स।। आपका दिन आलू फ्राई से भरा हो।” आप सभी को बता दें कि महेश भट्ट की बात करें उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से एक हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ‘राज’, ‘जिस्म’, ‘पाप’, ‘मर्डर’, ‘रोग’, ‘जहर’, ‘मर्डर 2’, ‘जिस्म 2’ जैसी कई बोल्ड फिल्मों के डायरेक्शन किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पसरा मातम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन अदाकाराओं को किया अप्रोच

12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -