20 साल का हुआ अक्षय-ट्विंकल का बेटा, इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई
20 साल का हुआ अक्षय-ट्विंकल का बेटा, इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव (Aarav Kumar) का आज जन्मदिन है। 16 सितंबर 2022 को आरव 20 साल के हो गए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उनके पैरेंट्स उनके स्पेशल दिन के लिए बेहद खुश हैं। जी दरअसल इस लिस्ट में सबसे पहले शामिल होती हैं आरव की माँ यानी ट्विंकल खन्ना। उन्होंने अपने बेटे के खास दिन के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है। इस फोटो में आरव रंग बिरंगे गुब्बारे के पीछे मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। आप देख सकते हैं आरव को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में एक बेहद खास नोट लिखा है।

जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और वह 20 साल का हो गया! उसे उठाना काफी कठिन है, लेकिन लास्ट में छोड़ देने भी कठिन है। समस्या यह है कि हम उनके अस्तित्व के हर एक ब्लॉक को बखूबी क्रिएट करते हैं और इसे एक साथ एक रूप में संजोते हैं, जब वे छोटे होते हैं तो हम फिट दिखते हैं। हम साल-दर-साल ऐसा करते हैं और हमें इसकी इतनी आदत हो जाती है। लेकिन हम भूल जाते हैं कि वे ब्लॉक आखिरकार उनके हैं। पीछे हटना मुश्किल है लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि यह शानदार लड़का क्या बना रहा है उस ब्लॉक के साथ।' ट्विंकल ने अपनी पोस्ट के आखिरी में अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपनी बात खत्म कर देती हैं।

वैसे इस समय ट्विंकल खन्ना का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। दूसरी तरफ अदाकारा के फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए आरव को जन्मदिन विश कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर बॉबी देओल, एक्ट्रेस नीलम कोठारी, ताहिरा कश्यप, फैशन स्टाइलिस्ट अनीता हस्सनंदनी, फराह खान अली, नम्रता शिरोडकर शामिल हैं।

नहीं रहे मशहूर निर्देशक फैसल सैफ, 47 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

आर्यन खान से इश्क कर बैठी ये मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा!, शेयर किया पोस्ट

जान्हवी कपूर ने लगाया ऐश्वर्या राय पर पति छीनने का आरोप, की आत्महत्या की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -