आर्यन खान से इश्क कर बैठी ये मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा!, शेयर किया पोस्ट
आर्यन खान से इश्क कर बैठी ये मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा!, शेयर किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की तरह उनके बेटे भी सुर्ख़ियों में रहते हैं और इस लिस्ट में पहला नाम आर्यन खान का है। आर्यन खान को कई लड़कियां पसंद करती हैं और अब इसी लिस्ट में एक नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस का शामिल हुआ है। उनको किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान से प्यार हो गया है। जी हाँ और उन्होंने एक पोस्ट कर अपने दिल की बात कही है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है। जी दरअसल सोशल साइट्स पर अधिकतर एक्टिव रहने वाली सजल अली ने शाहरुख खान के लाडले बेटे के लिए प्यार भरी पोस्ट शेयर की है।

आप देख सकते हैं सजल अली ने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की एक फोटो शेयर करते हुए लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। जी हाँ, हालाँकि सजल अली ने इस पर कुछ लिखा तो नहीं है, लेकिन फैन्स यह सोचने लगे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। वैसे कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के लाडले बेटे ने एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है। उन्होंने स्पोर्ट्स कलेक्शन पहने फिट दिखते हुए सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, मां गौरी खान और बहन सुहाना खान ने कॉमेंट कर उनपर प्यार लुटाया था।

इसी के साथ ही शाहरुख ने आर्यन के साथ एक मीम भी शेयर किया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी। ऐसा लग रहा है जैसे धीरे-धीरे आर्यन खान अपने पैर इंडस्ट्री में जमाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आर्यन खान जल्द ही डायरेक्शन का हिस्सा होंगे और वह एक स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे हैं। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है। वैसे आपको पता हो आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आ चुका है और वह ड्रग्स भी लेते हैं।

महादेव का अभिषेक करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे अयान, रणबीर और आलिया

पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B

शहनाज गिल का नाम सुनकर पंकज त्रिपाठी को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मैंने कभी बताया नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -