20 साल बाद सुष्मिता ने फिर किया 'दिलबर-दिलबर', नोरा को भी कर दिया फेल

20 साल बाद सुष्मिता ने फिर किया 'दिलबर-दिलबर', नोरा को भी कर दिया फेल

पिछले काफी दिनों से ज्यादातर लोगों की जुबां पर एक ही गाना चढ़ा है और वो है 'दिलबर-दिलबर'. जॉन अब्राहिम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हो गया. सॉन्ग का म्यूजिक और नोरा फ़तेहि के डांस ने सभी की नींदे उड़ा दी है. आम जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्स के सिर पर भी इस सॉन्ग को लेकर दीवानगी देखने को मिली है. ये सॉन्ग 90 के दशक में भी सुपरहिट साबित हुआ था. पुराने दिलबर सॉन्ग में मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी हॉट अदाओं के जरिए सभी को दीवाना बना दिया था.

वैसे नोरा ने सुष्मिता को कड़ी टक्कर दी है. 20 साल पहले रिलीज़ हुए सुष्मिता के इस सॉन्ग ने धमाल मचा दिया था. सुष्मिता ने हाल ही में एक बार फिर इस सॉन्ग पर डांस कर सब को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस समय सुष्मिता का ये डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अपने शानदार डांस के जरिए सुष्मिता ने ये साबित कर दिखाया है कि इस उम्र में भी वो कितनी ज्यादा फिट हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया था. हालांकि उन्होंने पुराने दिलबर सॉन्ग नहीं बल्कि दिलबर-दिलबर के रीमिक्स पर अपने ऐब्ज फ्लॉन्ट किये है और साथ ही बेली डांस भी किया है. ये डांस वीडियो सुष ने अपने वर्कआउट के दौरान बनाया. वीडियो शेयर कैप्शन में लिखा है कि- 'दिलबर हमेशा से एक एहसास रहा है.' सुष्मिता के इस वीडियो को अब तक साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

इस वजह से सुष्मिता सेन को नहीं पसंद आया दिलबर का रिक्रिएशन

दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

?