कंगना के साथ हुआ बड़ा हादसा,खून से लथपथ आईं नजर!!
कंगना के साथ हुआ बड़ा हादसा,खून से लथपथ आईं नजर!!
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रहीं हैं. कंगना की ये फिल्म विवादों का सामना भी कर चुकी हैं और हाल ही में इस फिल्म से मशहूर एक्टर सोनू सूद ने किनारा भी कर लिया था. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रहीं हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो खून से लथपथ नजर आ रहीं हैं. 

इन तस्वीरों में आप कंगना को देख सकते हैं वो बिलकुल योद्धा के रूप में दिखाई दें रहीं हैं. कंगना इन दिनों फिल्म का एक्शन सीन शूट कर रहीं हैं और ये तस्वीरें भी उनके एक्शन सीन की ही हैं. कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई के ऑउटफिट पहने हैं जिसमें वो जम रहीं हैं. कंगना के हाथ और उनके सिर पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है. कंगना की सभी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें इस फिल्म के एक्शन सीन का निर्देशन मशहूर हॉलीवुड एक्शन एक्सपर्ट निक पॉवेल कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगा. फैंस तो जल्द ही इस फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मणिकर्णिका के जरिए टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड ने डेब्यू कर रहीं हैं. आपको बता दें ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री

इस टीवी एक्ट्रेस को लोग कह रहे हैं 'नेक्स्ट माधुरी'

सोनू सूद और डायरेक्टर कृष के बाद यह एक्ट्रेस छोड़ेगी ​फिल्म मणिकर्णिका..!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -