सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने किया ब्लॉक, काफी मजेदार है वजह

सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने किया ब्लॉक, काफी मजेदार है वजह

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार सुशांत सिंह राजपूत अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. सुशांत सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट तो करते ही रहते हैं. सुशांत उन एक्टर्स में से एक है जो अपने फैंस के सभी कमैंट्स का भी जवाब देते हैं और उनसे घंटो बात करते हैं. लेकिन शायद इंस्टाग्राम को सुशांत का ये तरीका कुछ खास पसंद नहीं आया और इंस्टाग्राम ने सीशांत को ब्लॉक कर दिया.

रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत इन दिनों एक ऐसा चैलेंज खेल रहे हैं जिसमें वो एक ही समय पर कई सारे लोगों को रिप्लाय करते हैं. लेकिन सुशांत के इस गेम के कारण इंस्टाग्राम उन्हें बार-बार ब्लॉक कर देता है. ऐसा ही सीन आज भी देखने को मिला जिसके बाद सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि- 'मैं हर वक्त क्यों ब्लॉक हो जाता हूं इंस्टाग्राम? वो मैं ही हूं जो मेरे सभी दोस्तों को रिप्लाय दें रहा हूं. मैं समझता हूं कि मैं ये सब बहुत तेजी से कर रहा हूं लेकिन अगर मैं तेज हूं तो इसमें गलत क्या है?'

आपकी जानकारी के लिए बता दें जब भी किसी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ज्यादा एक्शन देखे जाते हैं तो उस प्रोफाइल को कुछ दिन के लिए ब्लॉक कर दिया जाता है और सुशांत के साथ भी ऐसा ही हुआ. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो सुशांत इन दिनों फिल्म ‘किजी और मन्नी’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का ऑफिशियल रीमेक है.

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

फराह ने ऐसा क्या कर दिया कि सुशांत सिंह बोले, आज है बहुत खास दिन

जानिए क्यों सैफ के साथ में फिल्म करने से मना किया सारा अली खान ने

?