एक बार फिर साथ नजर आएँगे टीवी के सीता-राम और लक्ष्मण, देंगे दर्शकों को खास तोहफा
एक बार फिर साथ नजर आएँगे टीवी के सीता-राम और लक्ष्मण, देंगे दर्शकों को खास तोहफा
Share:

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। वही इस ऐतिहासिक पल को लेकर हर ओर धूम मची हुई है। ऐसे में अब रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष तोहफा लेकर आए हैं, जिसे जानकर प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे। एक ओर जहां अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है। वहीं, दूसरी ओर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले टीवी के राम एवं सीता और लक्ष्मण अपने प्रशंसकों के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं। 

अरुण गोविल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर प्रशंसकों को बताया है कि वह जल्द ही 'हमारे राम आए हैं' गाना लेकर आने वाले हैं। अरुण ने इस गाने का पोस्ट साझा किया है। इस पोस्टर में उनके साथ सीता और लक्ष्मण यानी दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी दिखाई दे रहे हैं। अरुण गोविल ने इस पोस्टर के साथ ट्वीट में गाने को लेकर जानकारी भी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'चलो भगवान राम, सीता और लक्ष्मण का अयोध्या में स्वागत करते हैं। सोनू निगम की आवाज में गाया हुआ गाना 'हमारे राम आए हैं' रिलीज होने वाला है।' ये गाना 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, जिसमें अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया दिखाई देंगे।  

बता दें कि अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया के अतिरिक्त राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के तमाम सितारों को न्योता भेजा गया है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा से लेकर माधुरी दीक्षित और आशा भोसले तक को सम्मिलित होंगे। 

'तू यहां बीवी के नाम पर आया', विक्की जैन को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी, सुनकर उड़े अंकिता लोखंडे के होश

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर अपने ही पति के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, बोली- 'ठरकी'

'आपका चेहरा तो प्लास्टिक सर्जरी से भी ठीक नहीं होगा', अंकिता लोखंडे पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -